August 14, 2022
IPL 2022: उमरान मलिक की यॉर्कर पर बोल्ड हुए श्रेयस अय्यर, कोच स्टेन खुशी के मारे कुर्सी से उछल पड़े-VIDEO

[ad_1]

नई दिल्ली. एक कोच हमेशा खुश होता है, जब उसका शागिर्द किसी अहम मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करे. ऐसा ही कुछ आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबले के दौरान मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में हुआ. इस मैच में हैदराबाद के बॉलिंग कोच डेल स्टेन उस वक्त खुशी के मारे अपनी कुर्सी से उछल पड़े, जब उमरान मलिक ने कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर को अपनी तेज रफ्तार यॉर्कर पर क्लीन बोल्ड किया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा.

यह वाकया कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी के 10वें ओवर की आखिरी गेंद पर हुआ. उमरान मलिक (Umran Malik) की इस गेंद पर ऑफ साइड में शॉट खेलने के लिए अय्यर थोड़ा लेग साइड की तरफ गए. लेकिन इसे भांपते हुए उमरान ने स्टम्प की तरफ टारगेट करते हुए एक 149 किमी प्रति घंटे की रफ्तार वाली यॉर्कर फेंक दी. अय्यर जब तक, इस गेंद को देख और समझ पाते, तब तक उनके स्टम्प्स बिखर चुके थे. यह देखते ही हैदराबाद टीम के डगआउट में बैठे बॉलिंग कोच डेल स्टेन खुशी के मारे अपनी सीट से उठकर कूदने लगे.

उमरान ने किफायती गेंदबाजी की
उमरान यहीं नहीं रूके, उन्होंने एक और विकेट लेकर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया. उन्होंने कोलकाता की पारी के 13वें ओवर में विकेटकीपर बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन को अपना शिकार बनाया. उमरान ने इस मैच में काफी किफायती गेंदबाजी की. उन्होंने अपने कोटे क 4 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट झटके. उमरान ने इस मैच में सिर्फ अय्यर को ही नहीं, बल्कि कोलकाता के धाकड़ ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को भी अपनी तेज रफ्तार गेंदबाजी से काफी परेशान किया.

IPL 2022: टेंट से निकलकर फाइव स्‍टार होटल में पहुंचे, जानिए CSK के सलमान खान की दिल छूने वाली कहानी

SRH vs KKR: कोलकाता की तीसरी हार के बाद बोले श्रेयस अय्यर- बहुत थका हुआ महसूस कर रहा हूं

हैदराबाद ने लगातार तीसरा मैच जीता
इस मैच में कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए. जवाब में हैदराबाद ने 13 गेंद रहते ही जीत का टारगेट हासिल कर लिया. हैदराबाद के लिए राहुल त्रिपाठी ने 71 और एडेन मार्करम ने 68 रन बनाए. यह इस सीजन में हैदराबाद की लगातार तीसरी जीत रही.

Tags: Dale steyn, IPL, IPL 2022, Shreyas iyer, Umran Malik



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.