August 12, 2022
IPL 2022: 'उमरान मलिक जल्‍द ही भारत के लिए खेलेंगे', इंग्लिश दिग्‍गज ने कहा- अगर मैं BCCI में होता तो...

[ad_1]

नई दिल्‍ली. उमरान मलिक (Umran Malik) में आईपीएल 2022 में अभी तक अपनी गेंदबाजी से हर‍ किसी को प्रभावित किया. सनराइजर्स हैदराबाद के युवा गेंदबाज ने अपनी रफ्तार ने गुजरात टाइटंस के बल्‍लेबाजों को काफी परेशान किया. उनकी एक गेंद तो गुजरात के कप्‍तान हार्दिक पंड्या के हेलमेट पर भी जा लगी. उन्‍होंने 151 KMPH की रफ्तार से गेंद फेंकी. उमरान मलिक के कमाल को देखते हुए पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर माइकल वॉन ने भविष्‍यवाणी की है कि वो जल्‍द ही भारत के लिए खेलेंगे.

इसके अलावा वॉन ने बीसीसीआई को सलाह भी दी है कि स्किल्‍स को डवलप करने के लिए वो उमरान को काउंटी क्रिकेट में खेलने दें. पिछले सीजन के शानदार प्रदर्शन के कारण हैदराबाद ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्‍शन से पहले उमरान को 4 करोड़ रुपये में रिटेन किया था. इस गेंदबाज ने पिछले सीजन 151.03 किमी / घंटा की रफ्तार से गेंद फेंकी, जो पिछले सीजन किसी भारतीय गेंदबाज की सबसे तेज गेंद थी.

ipl 2022, ipl, Michael Vaughan , Umran Malik, sunrisers Hyderabad, michael vaughan, cricket news in hindi

काउंटी क्रिकेट से उमरान को मिलेगी मदद
माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए कहा कि उमरान मलिक बहुत जल्‍द ही भारत के लिए खेलेंगे. उन्‍होंने कहा कि अगर मैं बीसीसीआई में होता तो मैं इस समर सीजन उमरान को काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए भेज रहा होता, ताकि उन्‍हें अपनी स्किल्‍स डवलप करने में मदद मिल सके.

हार्दिक पंड्या ने हार की दिलचस्प वजह बताई, कहा-हैदराबाद के गेंदबाज अलग-अलग लंबाई के हैं

IPL Point Table 2022: गुजरात का विजयी रथ थमा, टॉप पर राजस्थान का कब्जा, जानें अन्य टीमों का हाल

उमरान ने आईपीएल के इस सीजन में अभी तक 3 विकेट लिए हैं, मगर उनकी रफ्तार को देखते हुए उन्‍हें आने वाले समय में टीम इंडिया का भविष्‍य बताया जा रहा है. गुजरात के खिलाफ मुकाबले में उन्‍हें मैथ्‍यू वेड का अहम विकेट लिया था.

Tags: IPL, IPL 2022, Michael vaughan, Sunrisers Hyderabad, Umran Malik

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.