August 14, 2022
IPL 2022: ऋषभ पंत बोले- 'कोविड के मामलों से घबराहट हुई, लेकिन हमारा फोकस मैच पर था'

[ad_1]

मुंबई. बुधवार को पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले दिल्ली के कैंप में छठा कोविड-19 मामला आने के बाद भ्रम और घबराहट की स्थिति थी. दोनों टीमों के बीच मैच होगा या नहीं इसे लेकर चर्चा जोरों पर थी. ऐसे में ऋषभ पंत की टीम ने बाहर की बातों को दरकिनार रखते हुए मैच पर फोकस रखा. मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 9 विकेट से रौंद दिया. दिल्ली के कैंप में कोरोना संक्रमित का छठा मामला आने के बाद टीम के अंदर माहौल कैसा था, इस पर कप्तान ऋषभ पंत ने बयान दिया है.

दिल्ली कैपिटल्स के शिविर में कोरोना के कई मामले आने बाद पंजाब के खिलाफ होने वाले मैच को कैंसिल करने की बात कही जा रही थी. उधर, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने पूरे आईपीएल को निरस्त करने की मांग कर डाली. मैच के दिन सुबह जब टीम के सदस्य टिम सिफर्ट की कोरोना जांच रिपोर्ट संक्रमित आई तब ऐसा कहा गया कि यह मैच शायद नहीं होगा. लेकिन इसके बावजूद दोनों टीमें मैच खेलने के लिए तैयार थीं.

हमारा फोकस मैच पर था
मैच के बाद प्रजेंटेशन सेरेमनी के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा, “मैच को लेकर बहुत भ्रम था. टीम के खिलाड़ियों को मैच से पहले टिम सिफर्ट के कोरोना संक्रमित होने के बारे में पता चला. हम थोड़ा घबराए हुए थे क्योंकि मैच रद्द होने की चर्चा चल रही थी. लेकिन हमने एक टीम के तौर पर कहा था कि अपने मैच पर ध्यान केंद्रित रखना चाहिए.”

पिछले कुछ दिन मुश्किल भरे रहे
पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत दर्ज करने बाद ऋषभ पंत ने डेविड वॉर्नर के साथ अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. इस फोटो के कैप्शन में पंत ने लिखा, “पिछले कुछ दिन टीम के लिए मुश्किल भरे रहे. एक प्रभावशाली प्रदर्शन जो टीम के खिलाड़ियों ने इस मैच में किया.”

यह भी पढ़ें

IPL 2022: डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देते कप्तान, कारण भी बताया

कुलदीप यादव की दरियादिली… अपनी फिरकी में बल्लेबाजों को उलझाने के बाद साझा किया ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ खिताब

पंजाब किंग्स को 9 विकेट से हराया
इस मैच में पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 115 रन बनाए. जितेश शर्मा 32 और मयंक अग्रवाल 24 रन बनाकर टॉप स्कोरर रहे. दिल्ली कैपिटल्स ने जीत के लिए 116 रनों का टारगेट 10.3 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर पूरा कर लिया. दिल्ली की ओर से पृथ्वी शॉ ने 41 रनों की पारी खेली. जबकि डेविड वार्नर 60 रन बनाकर नाबाद रहे. उनके अलावा सरफराज खान भी 12 रन बनाकर नॉट आउट पवेलियन लौटे. इस जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम अंकतालिका में छठे नंबर पर पहुंच गई है.

Tags: COVID 19, Delhi Capitals, IPL, IPL 2022, Punjab Kings, Rishabh Pant



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.