August 12, 2022
IPL 2022: एमएस धोनी गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच से पहले बने स्पिनर, नेट में किया लेग स्पिन का अभ्‍यास, देखें Video

[ad_1]

नई दिल्‍ली. एमएस धोनी गुजरात टाइटंस के खिलाफ रविवार को अहम मैच से पहले पार्ट टाइम स्पिनर बने. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के ट्रेनिंग सेशन के दौरान पूर्व कप्‍तान धोनी गेंदबाजी करते हुए नजर आए. डिफेंडिंग चैंपियन सीएसके के सामने आईपीएल 2022 के 29वें मुकाबले में हार्दिक पंड्या की गुजरात टाइटंस की चुनौती है, जो इस समय पॉइंट टेबल में टॉप पर है. वहीं कप्तान रवींद्र जडेजा और धोनी से सजी सीएसके 9वें पायदान पर है.

गुजरात के खिलाफ मुकाबले से पहले सीएसके ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से धोनी की गेंदबाजी का वीडियो शेयर किया गया. जिसमें धोनी नेट्स में लेग स्पिन करते हुए नजर आ रहे हैं. धोनी को स्पिनर बनते देख फैंस ने कहा कि आर अश्विन धोनी. वहीं एक फैन ने कहा कि मुरलीधरन धोनी.

पिछले सीजन की चैंपियन सीएसके इस सीजन खराब दौर से गुजर रही है. टीम उम्‍मीदों के मुताबिक टूर्नामेंट का आगाज नहीं कर पाई. पहलो ही सीएसके को दीपक चाहर के रूप में बड़ा झटका लग गया था, जो चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं.

IPL 2022: मां के साथ मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करने पहुंचीं सारा तेंदुलकर, भाई अर्जुन के डेब्‍यू की थी चर्चा, देखें Photos

IPL 2022 Points Table: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बड़ी छलांग, RCB की जीत से 3 टीमों को हुआ नुकसान

वहीं टीम बल्‍लेबाजी, गेंदबाजी में भी अभी तक पूरी तरफ फ्लॉप रही. सीएसके को अभी 5 मैचों में सिर्फ एक में ही जीत मिली है. वहीं गुजरात की बात करें तो आईपीएल के इस सीजन में डेब्‍यू करने वाली इस टीम ने अब तक हर किसी को प्रभावित किया है. गुजरात ने 5 मैचों में से 4 में जीत दर्ज की है.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Ms dhoni



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.