August 12, 2022
IPL 2022: कुलदीप यादव ने मैदान पर निकाली दुश्मनी! शानदार कैच भी पकड़ा, Video

[ad_1]

मुंबई. कुलदीप यादव यादव (Kuldeep Yadav) पिछले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में थे. लेकिन उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था. बाद में वे चोट के कारण टी20 लीग से बाहर हो गए थे. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है. वे 4 मैच में अब तक 10 विकेट ले चुके हैं और 2 बार प्लेयर ऑफ द मैच भी रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए उन्होंने केकेआर के खिलाफ (KKR vs DC) 35 रन देकर 4 विकेट लिए. इस कारण टीम मौजूदा सीजन में दूसरी जीत दर्ज कर सकी. वहीं हार के साथ केकेआर की टीम से नंबर-1 का ताज भी छिन गया है.

बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव ने केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर सहित 4 विकेट लिए. अय्यर ने 33 गेंद पर 54 रन बनाए. कुलदीप यादव ने अपनी ही गेंद पर उमेश यादव का कैच पकड़ा. इस वीडियो से साफ है कि वे अपनी पुरानी टीम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बेताब थे. कई फैंस तो इसे बदला लेने तक की बात कह रहे हैं. कुलदीप ने जीत के बाद कहा, ‘मैं दिल्ली कैपिटल्स के माहौल का लुत्फ उठा रहा हूं और मुझे टीम का पूरा समर्थन हासिल है. ऋषभ स्टंप के पीछे से भी मेरा अच्छी तरह से मार्गदर्शन करते हैं.’

एक साल से कर रहे हैं काम

वहीं दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि उन्होंने कुलदीप को पर्याप्त मौके देने की कोशिश की है, ताकि वह अपनी लय हासिल कर सकें. उन्होंने कहा, ‘कुलदीप एक साल से अपने खेल पर काम कर रहे हैं, लेकिन उन्हें पर्याप्त मौके नहीं मिल रहे थे. हम उनका भरपूर समर्थन करने की कोशिश कर रहे हैं और वह अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.’ इससे पहले कुलदीप यादव ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 18 रन देकर 3 विकेट झटके थे और बेस्ट प्लेयर चुने गए थे.

RR vs LSG Highlights: हेटमायेर के धमाल के बाद चहल का ‘चौका’, राजस्थान ने लखनऊ को 3 रन से हराया

दिल्ली कैपिटल्स की यह 4 मैचों में दूसरी जीत है. टीम ने टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत की थी और अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हराया था. लेकिन इसके बाद टीम की लय बिगड़ गई. पहले उसे गुजरात टाइटंस से और फिर लखनऊ सुपर जायंट्स से हार मिली थी.

Tags: Delhi Capitals, IPL, IPL 2022, Kolkata Knight Riders, Kuldeep Yadav, Rishabh Pant



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.