August 13, 2022
IPL 2022: के श्रीकांत ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी को बताया विलेन, कहा-अश्विन की तरह हो जाते 'आउट'

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत के पूर्व क्रिकेटर के श्रीकांत ने दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज मिचेल मार्श पर जमकर भड़ास निकाली है. उन्होंने मार्श को विलेन तक कह दिया. श्रीकांत का मानना है कि दिल्ली कैपिटल्स की हार के लिए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ही जिम्मेदार है. उनके मुताबिक, जब मार्श रन नहीं बना पा रहे थे तो उन्हें आर अश्विन की तरह रिटायर्ड आउट हो जाना चाहिए था. आईपीएल 2022 में 16 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. इस मुकाबले में दिनेश कार्तिक ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 66 रनों की पारी खेली.

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 189 रन बनाए. दिनेश कार्तिक ने आक्रामक बैटिंग करते हुए 34 गेंदों पर 66 रनों की तूफानी पारी खेली. उनके अलावा ग्लेन मैक्सवेल ने 55 रन बनाए. जीत के लिए 190 रनों का टारगेट हासिल करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से शानदार चुनौती मिली. जिस समय डेविड वॉर्नर आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे थे उस वक्त ऐसा लगा कि वह कार्तिक की मेहनत पर पानी फेर देंगे. वार्नर 38 गेंदों पर 66 रन बनाकर आउट हुए. लेकिन उनके आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए मिचेल मार्श ने टीम का बेड़ा गर्क कर दिया. वह 24 गेंदों पर 14 रन बनाकर रन आउट हुए.

यह भी पढ़ें

IPL 2022: 195 का औसत और 207 का स्ट्राइक रेट, टीम इंडिया को मिल गया संकटमोचक

IPL: लखनऊ ने लगाया जीत का ‘चौका’, फिर मैन ऑफ द मैच केएल राहुल पर लगा जुर्माना- जानिए वजह

मिचेल मार्श विलेन
भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज श्रीकांत ने क्रिकेहॉन्ट यूट्यूब चैनल पर चर्चा के दौरान मिचेल मार्च के दृष्टिकोण की आलोचना की. श्रीकांत ने उन्हें विलेन बताया. श्रीकांत के मुताबिक, मार्श को राजस्थान रॉयल्स के स्पिनर आर अश्विन की तरह रिटायर्ड आउट हो जाना चाहिए था. उन्होंने आगे कहा, “डेविड वार्नर बहुत शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन मार्श ने धीमी बैटिंग के चलते उन पर दबाव बढ़ाया. मिचेल को रिटायर्ड आउट हो जाना चाहिए था. अश्विन ने जो किया वह सबसे अच्छा तरीका है. क्योंकि आपके पास मजबूत बल्लेबाजी क्रम था. हालांकि ऋषभ पंत ने कोशिश की लेकिन मेरे लिए खलनायक मिचेल मार्श ही हैं.”

Tags: Delhi Capitals, IPL, IPL 2022, Mitchell Marsh, R ashwin, Royals Challengers Bangalore

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.