August 20, 2022
IPL 2022: 'गुजरात टाइटंस को कैसे हराएं ये सभी टीमें सोच रही हैं' जानिए मैथ्यू हेडन ने ऐसा क्यों कहा

[ad_1]

मुंबई. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) में अब तक 20 मैच खेले जा चुके हैं. 2 नई टीमों को अगर छोड़ दिया जाए, तो सभी पुरानी आठ टीमों ने कम से कम 4 मैच खेल लिए हैं. पांच टीमों के 6-6 अंक हैं, जबकि एक टीम अभी तक अजेय बनी हुई है. वहीं आईपीएल की दो सबसे सफल टीमों को अभी जीत का खाता खोलना बाकी है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहे मैथ्यू हेडन ने आईपीएल 2022 में अपनी फेवरेट टीम चुनी है. उन्होंने अपनी सबसे पसंदीदा टीम के तौर पर गुजरात टाइटंस को चुना और उसकी जमकर तारीफ की.

मैथ्यू हेडन को लगता है कि गुजरात टाइटंस वह टीम है, जिससे हर विपक्षी टीम को सावधान रहना चाहिए. गुजरात की टीम शुरुआत के तीनों मैच लगातार जीत चुकी है. हालांकि अंकतालिका में गुजरात टाइटंस की टीम राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बाद तीसरे स्थान पर काबिज है.

हार्दिक की टीम पर सबकी निगाह

पिछले हफ्ते पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली जीत के बाद स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए मैथ्यू हेडन ने कहा था इन तीन मैचों में हार्दिक पंड्या की टीम ने बहुत सकारात्मकता दिखाई है. हेडन के मुताबिक, आप केवल अपनी टीम के जितना अच्छा खेल सकते हैं. इस समय गुजरात की टीम अपने खेल में शीर्ष पर है. टॉप ऑर्डर में शुभमन गिल गेम को नियंत्रित कर रहे हैं. उनके अलावा दूसरे खिलाड़ियों का भी योगदान है. कुल मिलाकर सभी टीमें गुजरात की तरफ देख रही हैं और वे सोचती हैं कि हम उसे कैसे हराएं. गुजरात टाइटंस मेरे फेवरेट हैं.

यह भी पढ़ें

Explained: रिटायर्ड आउट क्या है? IPL में पहली बार किस खिलाड़ी ने किया इस नियम का इस्तेमाल, जानें सब

‘समझ नहीं आ रहा था, क्या करें…’ पृथ्वी की तूफानी बल्लेबाजी पर KKR के कप्तान का आया बयान

मैथ्यू हेडन ने आगे कहा, उनके पास गहराई और वो खेल भावना है जिसके चलते आप इस तरह से जीतते हैं. ऐसा माहौल ड्रेसिंग रूम में उत्साह भर देता है. इसका मतलब यह आप नए सिरे से प्रशिक्षण के लिए जाते हैं या जाने के लिए तैयार हैं.

Tags: Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL, IPL 2022

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.