August 16, 2022
IPL 2022: जीत के बाद सचिन तेंदुलकर के पैर छूने लगे जोंटी रोड्स, Video में देखें फिर क्‍या हुआ

[ad_1]

नई दिल्‍ली. आईपीएल 2022 के 23वें मुकाबले में पंजाब किंग्‍स ने सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस को 12 रन के अंतर से हराया. इस जीत के बाद जोंटी रोड्स और सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने फैंस का दिल छू लिया. दरअसल मैच खत्‍म होने के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी हाथ मिला रहे थे और एक दूसरे का अभिवादन कर रहे थे.

इसी दौरान पंजाब किंग्‍स के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स जैसे ही मुंबई के मेंटर सचिन से मिलने आए, वे अचानक ही भारतीय दिग्‍गज के पैर छूने लगे. सचिन ने उन्‍हें ऐसा करने से रोका और इसके बाद जोंटी रोड्स को गले लगाया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया है.

बात मुकाबले की करें तो पहले बल्‍लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्‍स ने मयंक अग्रवाल और शिखर धवन की शानदार बल्‍लेबाजी के दम पर निर्धारित ओवर में 5 विकेट पर 198 रन बनाए. जवाब में मुंबई 20 ओवर में 9 विकेट पर 186 रन ही बना पाई और 12 रन से मुकाबला गंवा दिया.

IPL 2022 Points Table: गुजरात टाइटंस चौथी जीत के साथ टॉप पर, जानिए बाकी टीमों का हाल

IPL 2022: हार्दिक पंड्या 2.0, ये बतौर ऑलराउंडर ही नहीं, कप्तान के तौर पर भी दे रहे हैं सभी को टक्कर

मयंक ने 32 गेंदों पर 52 रन की पारी खेली, जबकि धवन ने 50 गेंदों पर 70 रन बनाए. वहीं मुंबई के लिए सबसे ज्‍यादा 49 रन डेवाल्‍ड ब्रेविस ने बनाए. ब्रेविस ने 25 गेंदों पर 49 रन बनाए. ओडिन स्मिथ ने 30 रन पर 4 विकेट लिए. मुंबई की यह 5वीं हार थी. रोहित शर्मा की टीम अभी तक जीत का खाता नहीं खोल पाई है. इसी के साथ पॉइंट टेबल में भी वो सबसे आखिरी 10वें पायदान पर है.

Tags: IPL, IPL 2022, Jonty Rhodes, Sachin tendulkar



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.