August 6, 2022
IPL 2022: डेब्यू मैच पर बोले यश दयाल, 'बहुत नर्वस था लेकिन इसे खुद पर हावी नहीं होने दिया'

[ad_1]

मुंबई. गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2022 में 14 अप्रैल को मुकाबला खेला गया जो लेफ्ट आर्म पेसर यश दयाल का डेब्यू मैच था. यश ने गुजरात टाइटंस के लिए डेब्यू किया. इस 24 वर्षीय गेंदबाज का कहना है कि वह अपने डेब्यू मैच को लेकर नर्वस थे लेकिन उन्हें इस बात की बेहद खुशी थी कि कप्तान हार्दिक पंड्या ने उन्हें जो काम सौंपा हैं, उसे अच्छी तरह से पूरा करें. दयाल ने अपने पहले मैच में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट चटकाए.

यश दयाल ने अपने आईपीएल डेब्यू मैच में सनसनीखेज गेंदबाजी करते हुए 40 रन देकर 3 विकेट झटके. उन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी के चलते राजस्थान रॉयल्स को 155 रनों पर रोक दिया. गुजरात टाइटंस ने यह मुकाबला 37 रनों से जीता. इससे पहले गुजरात की टीम ने 4 विकेट पर 192 रन बनाए. टाइटंस के लिए कप्तान हार्दिक पंड्या ने 52 गेंदों पर 87 रनों की नाबाद पारी खेली. जबकि अभिनव मनोहर ने 28 गेंदों पर 43 रन बनाए.

‘मेरे लिए गर्व की बात’
आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में यश दयाल ने कहा, ‘मैं जिस तरह की पृष्ठभूमि से आता हूं उसे देखते हुए मेरे लिए बड़ी बात है. यह मेरे और मेरे परिवार के लिए गर्व का क्षण था. मैं मैच को लेकर नर्वस था लेकिन उसे मैंने कंट्रोल कर कर लिया. इस मैच को लेकर मेरा अनुभव अच्छा रहा. जब मैं देवदत्त पडिक्कल को गेंदबाजी करने के लिए आया तो थोड़ा घबराया हुआ था लेकिन मैंने इसे अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया.’

यह भी पढ़ें

क्‍या आप जानते हैं LED स्‍टंप्‍स की कीमत? जिसे हार्दिक पंड्या ने एक थ्रो से तोड़ दिया

IPL 2022: हार्दिक पंड्या ने बताया- कप्तान के तौर पर अपनी सफलता का राज, चोट पर भी दिया बड़ा अपडेट

हार्दिक ने पूरा साथ दिया

बातचीत के दौरान यश दयाल ने कहा, मैं काफी नर्वस था. फिर भी मैंने अपनी गेंदबाजी से समझौता नहीं किया. मुझे पता था कि अपनी लाइन और लेंथ को बनाए रखा है जो कि मेरा पहला काम था. कप्तान हार्दिक पंड्या ने पूरा साथ दिया. उन्होंने गेंदबाजी करने का काम मुझ पर छोड़ दिया था. जहां मैं गेंदबाजी करना चाहता था, मुझे कैसी फील्डिंग चाहिए थी. मैं गेंद के साथ जो भी करना चाहता था कप्तान ने वो सब करने की पूरी छूट दी.

Tags: Cricket news, Gujarat Titans, IPL, IPL 2022, Rajasthan Royals

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.