August 13, 2022
IPL 2022: दिनेश कार्तिक के 360 डिग्री शॉट पर बोले एबी डिविलियर्स, 'मैं भी वापस आकर खेलना चाहता हूं'

[ad_1]

नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज दिनेश कार्तिक आईपीएल 2022 में कमाल कर रहे हैं. मौजदा समय में उनकी फॉर्म को देखते हुए हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. आईपीएल की नीलामी में आरसीबी ने उनके ऊपर जो भरोसा दिखाया उस पर कार्तिक खरे उतरे हैं. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में उन्होंने 200 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाए हैं. उनकी प्रचंड फॉर्म को देख साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान और लंबे समय तक आरसीबी के लिए खेलने वाले एबी डिविलियर्स ने तारीफ की है. डिविलियर्स का कहना है कि कार्तिक 360 डिग्री के खिलाड़ी हैं.

आईपीएल 2022 में दिनेश कार्तिक अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. वह इस सत्र में आरबीसी के लिए अब तक सबसे ज्यादा रन बना चुके हैं. कार्तिक ने 6 मैचों की सभी पारियों में 5 बार नॉट आउट रहते हुए 197 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 209 का रहा. आईपीएल के 15वें सीजन में वह 18 चौके और 14 छक्के लगा चुके हैं. पिछले मैचों में उन्होंने जिस तरह के मैदान के चारों ओर शॉट्स लगाए हैं उससे एबी डिविलियर्स की याद ताजा हो गई. खुद एबी ने उनकी इस तरह की बल्लेबाजी को देखकर प्रतिक्रिया दी है.

कार्तिक 360 डिग्री के खिलाड़ी
लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले वीयूस्पोर्ट से बात करते हुए एबी डिलीलियर्स ने स्वीकार किया कि वह आईपीएल में दिनेश कार्तिक की बैटिंग देखकर दंग रह गए थे. उन्होंने कहा कि कार्तिक ने पिछले कुछ महीनों में क्रिकेट में कोई प्रदर्शन नहीं किया. वह आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से पहले इंग्लैंड में कॉमेंट्री कर रहे थे.

यह भी पढ़ें

IPL 2022: 6 गेंदों में KKR को चाहिए थे 11 रन, RR ने ऐसे पलटी बाजी, जानिए मैच का टर्निंग पॉइंट

उमरान मलिक का आदर्श कौन? ​जसप्रीत बुमराह का नाम तो लिया, लेकिन उन्हें आइडियल नहीं मानते

डिविलियर्स ने कार्तिक की तारीफ करते हुए वह 360 डिग्री के खिलाड़ी हैं. वह उन्हें दोबारा क्रिकेट में लौटते हुए देखना चाहते हैं. डिविलियर्स ने आगे कहा कि कार्तिक इस समय जिस फॉर्म में हैं वह पहले ही आरसीबी को 2-3 मैच जिता चुके हैं. ऐसा लगता है कि वह अपने जीवन में सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हैं. वह 360 डिग्री के आसपास बल्लेबाजी करते हैं. वह मुझे ऐसा महसूस कराते हैं कि मैं वापस जाना चाहता हूं और फिर से कुछ क्रिकेट खेलना चाहता हूं. उन्हें खेलते हुए देखना मुझे उत्साहित करता है.

Tags: AB De Villiers, Dinesh karthik, IPL, IPL 2022, Royal Challengers Bangalore

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.