August 16, 2022
IPL 2022: दिल्ली के अगले मैच का वेन्यू भी होगा चेंज! पंजाब की टीम मैच खेलने के लिए रवाना

[ad_1]

मुंबई. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम कोरोना से जूझ रही है. अब तक उसके 2 खिलाड़ी और 4 सपोर्ट स्टाफ पॉजिटिव जा चुके हैं. टीम को आज कुछ देर बाद एक मुकाबले में (DC vs PBKS) पंजाब किंग्स से भिड़ना है. लेकिन मैच शुरू होने के कुछ घंटे पहले न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज और दिल्ली में शामिल टिम सिफर्ट के पॉजिटिव होने की खबर आई. ऐसे में एक बार फिर खिलाड़ियों का टेस्ट किया गया है. रिजल्ट नेगेटिव आने के बाद ही मैच आयोजित किया जा सकेगा. टीम ने अब तक 5 में से 2 मुकाबले जीते हैं. 3 में उसे हार मिली है. लेकिन कोरोना की वजह से दिल्ली टीम के खिलाड़ी मानसिक रूप से परेशान हैं.

क्रिकबज की खबर के अनुसार, पंजाब किंग्स के खिलाड़ी मैच के लिए स्टेडियम रवाना हो चुके हैं. दूसरी ओर दिल्ली के खिलाड़ियों के एक और कोरोना टेस्ट के रिजल्ट का इंतजार किया जा रहा है. मैच के स्थगित होने की भी संभावना है. लेकिन अब तक इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं गई है. पहले यह मैच पुणे में होना था. लेकिन दिल्ली के खिलाड़ियों को ट्रेवल ना करना पड़े. इस कारण मैच को मुंबई में ही कराने का फैसला लिया. दिल्ली का अगला मैच 22 अप्रैल को पुणे में होना है. लेकिन कोरोना केस को देखते हुए इसे भी मुंबई शिफ्ट किया जा सकता है.

दिल्ली और पंजाब मैच के बाद टूर्नामेंट हुआ था स्थगित

आईपीएल 2021 की बात करें तो टी20 लीग 2 चरणों में हुआ था. पहले चरण के 29 मुकाबले भारत में खेले गए थे. लेकिन कोरोना केस आने के बाद इसे स्थगित करना पड़ा था. दूसरे राउंड के मुकाबले यूएई में हुए थे. भारत में खेले गए पहले चरण का अंतिम मैच पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया था. एक बार फिर दोनों ही टीमों के मुकाबले से पहले बड़ी खबर आ रही है.

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स का एक और खिलाड़ी पॉजिटिव, आज का मैच होना मुश्किल

मौजूदा सीजन की बात की जाए तो दिल्ली की कमान ऋषभ पंत के पास है. वहीं पंजाब किंग्स को मयंक अग्रवाल के रूप में नया कप्तान मिला है. पिछले सीजन में पंजाब की कमान केएल राहुल के पास थी. लेकिन वे ऑक्शन से पहले टीम से अलग हो गए थे. इसके बाद टी20 लीग की नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स ने उन्हें अपना कप्तान बनाया था. पॉइंट टेबल की बात करें तो अभी हार्दिक पंड्या की अगुआई वाली गुजरात टाइटंस की टीम टाॅप पर चल रही है. उसने 6 में से 5 मैच जीते हैं. टीम के 10 अंक हैं.

Tags: Delhi Capitals, IPL, IPL 2022, Mayank agarwal, Punjab Kings, Rishabh Pant

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.