August 17, 2022
IPL 2022: दिल्‍ली कैपिटल्‍स को RCB से हाथ मिलाने के लिए किया गया था मना, जानिए पीछे की वजह

[ad_1]

नई दिल्‍ली. दिल्‍ली कैपिटल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2022 के खेले गए मुकाबले में बीसीसीआई ने खिलाड़ियों से एक अनुरोध किया गया था. मैच से पहले बीसीसीआई ने कथित तौर पर ऋषभ पंत की दिल्‍ली को आरसीबी के किसी भी खिलाड़ी से हाथ न मिलाने के लिए कहा था. दरअसल ये अनुरोध बचाव को ध्‍यान में रखते हुए किया गया था. इंडियन एक्‍सप्रेस की खबर के अनुसार बोर्ड ने ऐसा सर्कुलर दिल्‍ली की टीम में कोरोना का मामला आने के कारण जारी किया था.

दरअसल दिल्‍ली के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोविड 19 पॉजीटिव पाए गए, जिससे पूरी टीम को क्‍वारंटीन होने के लिए मजबूर होना पड़ा. हालांकि किसी भी खिलाड़ी का आरटी पीसीआर टेस्‍ट पॉजीटिव नहीं आया, मगर बोर्ड ने एहतियात के तौर पर निर्देश जारी किए.

कोरोना के कारण पिछले सीजन बीच में ही रोकना पड़ा था टूर्नामेंट 

कोरोना महामारी पिछले सीजन बीसीसीआई का सिरदर्द बन गई थी. पिछले सीजन काफी खिलाड़ी इस वायरस की चपेट में आ गए थे. जिसकी वजह से बोर्ड को टूर्नामेंट बीच में ही रोकना पड़ गया. हालांकि इस बार वायरस का खतरा न के बराबर है, मगर बोर्ड इसके बावजूद कोई खतरा नहीं उठाना चाहता.

IPL 2022: बहन की मौत से टूटे हर्षल पटेल, कहा- जब मैं आपके साथ हॉस्पिटल में …

IPL 2022 Points Table: टॉप 4 में सनराइजर्स हैदराबाद की एंट्री, गुजरात टाइटंस का पहले पर कब्‍जा बरकरार

दिल्‍ली और आरसीबी के बीच खेले गए मुकाबले की बात करें तो आरसीबी ने 16 रन से मुकाबला अपने नाम किया था. दिनेश कार्तिक ने 34 गेंदों पर नाबाद 66 रन की पारी खेलकर आरसीबी की जीत में बड़ा योगदान दिया. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए आरसीबी ने निर्धारित ओवर में 5 विकेट पर 189 रन बनाए थे. जवाब में दिल्‍ली निर्धारित ओवर में 173 रन ही बना सकी. जोश हेजलवुड ने 28 रन पर 3 विकेट लिए.

Tags: Coronavirus, Delhi Capitals, IPL, IPL 2022, Royal Challengers Bangalore

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.