August 9, 2022
IPL 2022: पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला आज, जानें पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

[ad_1]

मुंबई. आईपीएल 2022 का 28वां मैच आज पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के दरम्यान यह मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होगा. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में पंजाब किेंग्स का प्रदर्शन बेहतर रहा है उसने 5 में से 3 मैच जीते हैं. उधर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम भी जीत की हैट्रिक लगा चुकी है. हैदराबाद ने भी पांच में से तीन मुकाबले जीते हैं. आज होने वाले मैच में दोनों टीमों की कोशिश अंतिम चार में दस्तक देने की रहेगी. इस मैच पहले आइए हम आपको मुंबई के मौसम और पिच रिपोर्ट के बारे में बताते हैं.

आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स का प्रदर्शन मिला-जुला रहा है. इस टीम ने 15वें सीजन में 5 मैच खेले हैं जिनमें 3 जीते और 2 हारे हैं. अंकतालिका पर नजर डाली जाए तो पंजाब 6 अंकों के साथ 5वें नंबर पर है. उधर सनराइजर्स हैदराबाद की शुरूआत अच्छी नहीं रही। उसे शुरूआत के दो मुकाबलों में लगातार हार मिली. लेकिन इसके बाद टीम ने जबरदस्त वापसी करते हुए लगातार तीन मैच जीते. पॉइंट्स टेबल में 6 अंकों के साथ सनराइजर्स की टीम सातवें नंबर पर है.

PBKS vs SRH वेदर रिपोर्ट

वेदर डॉट कॉम के अनुसार 17 अप्रैल को मुंबई शहर का तापमान दिन में 32 डिग्री सेल्सियस रहेगा. लेकिन रात के समय तापमान में गिरावट दर्ज होगी और यह 27 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाएगा. मैच के दिन आसमान साफ रहेगा. बारिश की संभावना महज 6 फीसदी है. दिन के समय आर्द्रता 66 प्रतिशत रहेगी जो रात में बढ़कर 79 फीसदी तक पहुंच जाएगी.

यह भी पढ़ें

IPL 2022: 195 का औसत और 207 का स्ट्राइक रेट, टीम इंडिया को मिल गया संकटमोचक

IPL: लखनऊ ने लगाया जीत का ‘चौका’, फिर मैन ऑफ द मैच केएल राहुल पर लगा जुर्माना- जानिए वजह

PBKS vs SRH पिच रिपोर्ट

डीवाई पाटिल स्टेडियम मुंबई के दूसरे मैदानों की अपेक्षा स्कोरिंग ग्राउंड है. इस मैदान पर हमेशा आईपीएल मैचों का आयोजन हुआ है जिनमें टीमें बड़ा स्कोर करने में सफल रहीं. यहां आईपीएल 2022 का पिछला मुकबला गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. इस मैच में गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 192 रन बनाए थे. कुल मिलाकर यहां पर टॉस जीतने वाली टीम फायदे में रह सकती है.

Tags: IPL, IPL 2022, Punjab Kings, Sunrisers Hyderabad

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.