August 12, 2022
IPL 2022: प्लेऑफ के बारे में क्यों नहीं सोच रही मुंबई इंडियंस? तेज गेंदबाज ने बताई वजह

[ad_1]

नवी मुंबई. लगातार हार का सिलसिला तोड़ने को बेताब मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने बुधवार को कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अगले मुकाबले में गेंदबाजों को एक ईकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन करना होगा. मुंबई इंडियंस अभी तक सभी छह मैच हार चुकी है. जसप्रीत बुमराह की अगुआई में उसके गेंदबाजों ने निराश किया है. उनादकट, बासिल थम्पी और मुरुगन अश्विन सभी महंगे साबित हुए हैं.

उनादकट ने मैच से पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में कहा , ‘सामूहिक प्रयास की जरूरत है और हमें उसी पर जोर देना होगा. हम अपनी गलतियों से सबक लेकर बेहतर प्रदर्शन करेंगे. हमारे कुछ गेंदबाजों ने कुछ अच्छे ओवर डाले हैं लेकिन एक ईकाई के रूप में मिलकर हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए. हमने बात की है कि एक ईकाई के रूप में कैसे अच्छा खेलना है. डेथ ओवरों या पावरप्ले पर कोई नहीं बात नहीं हुई है, बस बात एक ईकाई के रूप में अच्छे प्रदर्शन पर ही की गई है.

MI vs CSK Match Preview: उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए चेन्नई के ‘सुपरकिंग्स’ से भिड़ेंगे मुंबई के ‘इंडियंस’

IPL 2022: केएल राहुल ने बताया-RCB के खिलाफ कहां हुई चूक? हार के कारण भी गिनाए

मुंबई को प्लेआफ की दौड़ में बने रहने के लिए अब बाकी आठों मैच जीतने होंगे लेकिन उनादकट ने कहा कि वह इतने आगे की नहीं सोच रहे. बकौन उनादकट , ‘इतना आगे की सोचने की कोई जरूरत नहीं है. हमें मैच दर मैच फोकस करके अपने प्रदर्शन के दुरूस्त करना होगा. एक बार ऐसा होने पर सब ठीक हो जाएगा. फिलहाल एक जीत और दो अंक से खाता खोलना अहम है.’

मुंबई और चेन्नई की टीमें आईपीएल के 33वें लीग मुकाबले में गुरुवार को मुंबई में आमने सामने होंगी. यह मुकाबला डीवाई पाटिल स्टेडयम में खेला जाएगा. दोनों टीमों की टूर्नामेंट में शुरुआत अच्छी नहीं रही. चेन्नई ने हालांकि छह में से एक मैच जीते हैं.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Jaydev unadkat, MI vs CSK, Mumbai indians

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.