August 9, 2022
IPL 2022: बेबी एबी ने अपने ही खिलाड़ी का निकाला दम, 4 गेंदों पर जड़े 4 छक्के, खेली तूफानी पारी

[ad_1]

पुणे. डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) ने आखिरकार आईपीएल 2022 में अपनी आक्रामक बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. बेबी एबी डिविलियर्स के नाम से मशहूर दक्षिण अफ्रीका के ब्रेविस ने मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए पंजाब किंग्स के खिलाफ 49 रन की आक्रामक पारी खेली. इस कारण टीम मुकाबले में वापसी कर सकी है. मैच में पंजाब ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 198 रन बनाए. शिखर धवन और मयंक अग्रवाल ने अर्धशतक लगाया. जवाब में समाचार लिखे जाने तक मुंबई ने 13 ओवर में 4 विकेट पर 131 रन बना लिए हैं. इससे पहले खेले गए चारों मैच में मुंबई को हार मिली है. ऐसे में यह मैच टीम के लिए महत्वपूर्ण है.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस को रोहित शर्मा और ईशान ने अच्छी शुरुआत दिलाई. रोहित 28 रन बनाकर आउट हुए. ईशान बड़ी पारी नहीं खेल सके और 3 रन बनाकर आउट हुए. टीम 32 रन पर 2 बड़े विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी. लेकिन डेवाल्ड ब्रेविस और तिलक वर्मा ने तीसरे विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी करके टीम को संभाला. दोनों ने 84 रन की साझेदारी की.

46 रन तो सिर्फ बाउंड्री से बनाए

एबी डिविलियर्स की स्टाइल में बल्लेबाजी करने वाले डेवाल्ड ब्रेविस ने 25 गेंद का सामना किया और 49 रन बनाए. वे तेज गेंदबाज ओडियन स्मिथ की गेंद पर आउट हुए. उन्होंने 5 छक्का और 4 चौका जड़ा. यानी 46 रन जो सिर्फ बाउंड्री से बनाए. उन्होंने 9वें ओवर में लेग स्पिनर राहुल चाहर की लगातार 4 गेंद पर 4 छक्के जड़े. ओवर में कुल 23 रन बने. ब्रेविस ने इस ओवर में एक चौका भी लगाया. पिछले सीजन में चाहर मुंबई इंडियंस का ही हिस्सा थे. यानी उन्होंने अपने पुराने साथी की जमकर क्लास लगाई.

IPL 2022: रोहित शर्मा के टी20 में 10 हजार रन पूरे, छक्के से बनाया रिकॉर्ड, पर विराट कोहली से पीछे

IPL 2022: शिखर धवन ने 800 बाउंड्री लगाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया, मुंबई के गेंदबाज उनके सामने नाकाफी

पंजाब किंग्स ने इस मुकाबले से पहले 4 में से 2 मुकाबले जीते हैं. कप्तान मयंक अग्रवाल की अगुआई में टीम का प्रदर्शन अब तक अच्छा रहा है.

Tags: Dewald Brevis, IPL, IPL 2022, Mumbai indians, Punjab Kings, Rahul chahar

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.