August 9, 2022
IPL 2022: मुंबई इंडियंस को लगातार 5वीं हार के बाद लगा एक और झटका, कप्तान रोहित समेत पूरी टीम को मिली सजा

[ad_1]

नई दिल्ली. IPL 2022 में मुंबई इंडियंस के लिए कुछ अच्छा नहीं हो रहा है. टीम की अब तक पहली जीत का इंतजार है. पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में भी मुंबई को हार का सामना करना पड़ा. यह मौजूदा सीजन में टीम की लगातार पांचवीं हार है. इस हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा और टीम को एक और झटका लगा. पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में स्लो ओवर रेट के कारण रोहित के साथ ही पूरी टीम पर भारी जुर्माना लगाया गया.

आईपीएल के कोड ऑफ कंडक्ट के तहत न्यूनतम ओवर-रेट अपराध से संबंधित यह मुंबई इंडियंस का सीजन का दूसरा अपराध था. इसी वजह से टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया और प्लेइंग इलेवन के बाकी सदस्यों पर 6 लाख रुपये या मैच फीस का 25 प्रतिशत, जो भी कम हो का जुर्माना ठोका गया. इससे पहले भी आईपीएल 2022 के अपने पहले मैच में भी दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ स्लो-ओवर रेट की वजह से कप्तान रोहित शर्मा पर12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था.

पुणे में हुए इस मुकाबले की बात करें तो पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 198 रन बनाए थे. पंजाब के लिए शिखर धवन ने 50 गेंद में 70 और कप्तान मयंक अग्रवाल ने 32 गेंद में 52 रन की पारी खेली. विकेटकीपर बल्लेबाज जीतेश शर्मा ने भी 15 गेंद में 200 के स्ट्राइक रेट से 30 रन ठोके. इसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 186 रन बनाए और 12 रन से मैच हार गई. कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए और 17 गेंद में 28 रन बनाकर आउट हो गए.

IPL 2022: मुंबई इंडियंस की टीम लगातार 5 हार के बाद भी पहुंच सकती है प्लेऑफ में, रोहित कर चुके हैं वापसी

IPL Point Table 2022: पंजाब किंग्स तीसरे स्थान पर पहुंची, मुंबई का हाल हुआ बेहाल, जानें बाकी टीमें कहां

ब्रेविस ने 49 रन की पारी खेली
मुंबई की तरफ से डेवाल्ड ब्रेविस ने सबसे अधिक 25 गेंद में 49 रन बनाए. ब्रेविस ने अपनी इस पारी में 5 छक्के और 4 चौके लगाए. एक वक्त लगा कि ब्रेविस मुंबई को जीत दिला देंगे. लेकिन ओडिन स्मिथ ने आखिरी ओवर में 22 रन का बचाव करते हुए पंजाब को जीत दिला दी.

Tags: IPL, IPL 2022, MI vs PBKS, Mumbai indians, Rohit sharma

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.