August 14, 2022
IPL 2022: रवि शास्त्री की भविष्यवाणी, मिलेगा नया आईपीएल चैंपियन, आरसीबी को लेकर भी बड़ी बात कही

[ad_1]

मुंबई. पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का मानना है कि नए कप्तान फॉफ डुप्लेसी की अगुआई में अच्छा क्रिकेट खेल रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) आईपीएल के 15वें सीजन में प्लेऑफ में जगह बनाएगी. पंजाब किंग्स के खिलाफ हार से अभियान शुरू करने वाली 3 बार की उप विजेता आरसीबी ने वापसी करते हुए मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स को शिकस्त दी. विराट कोहली पहली बार खिलाड़ी के तौर पर खेल रहे हैं. टीम ने अब तक 5 मुकाबले खेले हैं. 3 में जीत मिली है जबकि 2 में हार. अपने छठे मैच में टीम कुछ देर बाद दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उतरेगी.

रवि शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, ‘मेरा मानना है कि इस सीजन में हमें एक नया चैंपियन देखने को मिलेगा. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस आईपीएल में अच्छा कर रही है और वे निश्चित रूप से प्लेऑफ में जगह बनाएंगे.’ उन्होंने कहा, कि जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ रहा है. वे फॉर्म में आते जा रहे हैं. वे अभी अच्छी स्थिति में हैं. वे प्रत्येक मैच के साथ बेहतर से बेहतर होते जा रहे हैं. शास्त्री ने साथ ही कहा कि टीम के नए कप्तान डुप्लेसी, पूर्व कप्तान विराट कोहली और ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल इस सीजन में अहम भूमिका अदा करेंगे.

फाफ टीम के लिए बोनस की तरह

उन्होंने कहा कि विराट अच्छा कर रहा है. ग्लेन मैक्सवेल टीम के साथ है और हम सभी जानते हैं कि वह बल्ले से कितना खतरनाक हो सकता है. शास्त्री ने कहा कि वह स्पिनरों को रौंदने में माहिर है और जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा, वह आरसीबी के लिए महत्वपूर्ण होगा. और फिर फॉफ उनकी टीम का नेतृत्व कर रहा है, जो उनके लिए बोनस की तरह है. हालांकि टीम को अंतिम मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स से हार मिली थी.

IPL 2022: अर्जुन तेंदुलकर प्रैक्टिस के दौरान सचिन को पापा कहते हैं या नहीं, हरभजन सिंह ने किया खुलासा

आरसीबी की टीम पॉइंट टेबल में अभी 6 अंक के साथ छठे नंबर पर है. वहीं हार्दिक पंड्या की अगुआई वाली गुजरात टाइंटस की टीम 5 में स 4 मैच जीतकर टॉप पर है. उसके 8 अंक हैं. आरसीबी की टीम अंतिम बार 2016 में खिताबी दौर में जगह बनाने में सफल रही थी. यानी लगभग 6 साल पहले.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Mumbai indians, Ravi shastri, Royal Challengers Bangalore

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.