August 12, 2022
IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स की टीम पिछले सीजन से 5 गुना बेहतर, इंग्लैंड के इस दिग्गज का दावा

[ad_1]

मुंबई. आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स की टीम जिस तरह से शानदार प्रदर्शन कर रही है, उसे देख इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ग्रीम स्वान काफी प्रभवित हैं. उनका मानना है कि संजू सैमसन की अगुवाई वाली टीम बीते सीजन से 5 गुना बेहतर है. अंकतालिका में रॉयल्स की टीम इस समय शीर्ष पर है. राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में चार में से तीन मैच जीते हैं.

इंग्लैंड के एक और पूर्व क्रिकेटर निक नाइट भी ग्रीम स्वान की बात से सहमत हैं. उन्होंने भी महसूस किया कि राजस्थान रॉयल्स मजबूत टीम है. क्योंकि उनके पास मैच जीतने के लिए पर्याप्त संसाधन हैं. निक नाइट के मुताबिक, राजस्थान रॉयल्स ने अपने आपको हर क्षेत्र में मजबूत किया है. जिस तरह से वे नई गेंद से शुरुआत करते हैं, वह मुझे काफी पसंद है. जिस तरीके से वे जोस बटलर के साथ धमाकेदार शुरुआत करते हैं, वह भी मुझे पसंद है. उनके पास आर अश्विन और युजवेंद्र चहल जैसे गेंदबाजों के अलावा फिनिशर के रूप में शिमरोन हेटमायर हैं.

रॉयल्स का बेहतरीन प्रदर्शन

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए ग्रीम स्वान ने कहा, इस समय राजस्थान रॉयल्स की टीम बेहतर क्रिकेट खेल रही है. रॉयल्स की टीम पिछले सीजन से इस सीजन में 5 गुना बेहतर है. फ्रेंचाइजी इस साल की नीलामी में एक मजबूत टीम बनाने में सफल रही. मौजूदा सीजन की बात की जाए तो जोस बटलर शतक लगाने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं.

यह भी पढ़ें

गली क्रिकेट खेलने वाला लड़का आखिर कैसे बना रफ्तार का सौदागर, जानिए पूरी कहानी

महिला फैन ने खाई अनूठी कसम-RCB के IPL खिताब जीतने तक नहीं करूंगी शादी, वायरल हुई तस्वीर

IPL 2022 में राजस्थान रॉयल्स 

राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2022 में अपना पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला जिसे 61 रनों से जीता. दूसरे मुकाबले में उनका सामना मुंबई इंडियंस से हुआ, जिसे राजस्थान की टीम 23 रनों से जीतने में सफल रही. इसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए तीसरे मैच में रॉयल्स को हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में आरसीबी ने उसे 4 विकेट से हराया. वहीं चौथे मैच में टीम एक बार फिर जीत की तरफ लौटी. लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मैच में उसने 3 रनों से जीत दर्ज की. टीम 5वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस के खिलाफ उतरी हुई है.

Tags: IPL, IPL 2022, Rajasthan Royals, Sanju Samson

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.