August 13, 2022
IPL 2022: राशिद खान बोले- हार्दिक पंड्या ने टीम में अद्भुत माहौल बनाया, साहसिक फैसले लेने में माहिर

[ad_1]

मुंबई. गुजरात टाइटंस के स्टार स्पिनर राशिद खान ने अपने कप्तान हार्दिक पंड्या की तारीफ की है. राशिद ने कहा कि हार्दिक पंड्या प्रेरणादायक प्रदर्शन के साथ आगे बढ़ रहे हैं. वह कप्तान के तौर पर टीम में अच्छा माहौल बनाने में सफल रहे हैं जिसके चलते टाइटंस की टीम ने आईपीएल 2022 में बेहतरीन शुरुआत की. आईपीएल के 15वें सीजन में गुजरात टाइटंस ने अभी तक 5 मैच खेले हैं जिनमें 4 जीते और सिर्फ एक हारा है. अंकतालिका पर नजर डाली जाए तो टीम 8 अंकों के साथ टॉप पर काबिज है.

गुजरात टाइटंस को अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंचाने में हार्दिक पंड्या का बड़ा योगदान है. वह अपनी टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. हार्दिक ने 5 मैचों की सभी पारियों में दो बार नॉट आउट रहते हुए 228 रन बनाए है. आईपीएल 2022 में उनका अब तक का सर्वोच्च स्कोर 87 रन है. इस दौरान हार्दिक दो अर्धशतक भी लागने में सफल रहे.

साहसिक फैसले लेने में माहिर

14 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राशिद खान ने कहा, हार्दिक पंड्या ने जिस तरह से टीम का नेतृत्व किया है, उन्होंने जिस तरह से मैदान के अंदर और बाहर मौहाल बनाया है वो अब तक अद्भुत है. अफगानिस्तान के स्पिनर ने आगे कहा, हार्दिक एक ऐसे कप्तान हैं जो साहसिक फैसले लेते हैं. राशिद के मुताबिक, वह हमेशा आत्मविश्वास रखते हैं. वह ऐसे इनसान हैं जो अपने दिमाग में बहुत स्पष्ट हैं कि वह क्या करने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें, 

क्‍या आप जानते हैं LED स्‍टंप्‍स की कीमत? जिसे हार्दिक पंड्या ने एक थ्रो से तोड़ दिया

IPL 2022: हार्दिक पंड्या ने बताया- कप्तान के तौर पर अपनी सफलता का राज, चोट पर भी दिया बड़ा अपडेट

सही समय पर सही निर्णय लेने की क्षमता
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राशिद खान ने कहा, जब आप आत्मविश्वास के साथ सही निर्णय लेते हैं तो वो आपको सर्वश्रेष्ठ बनाता है. हार्दिक अब तक सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग में आगे आकर टीम का नेतृत्व किया है.

Tags: Cricket news, Hardik Pandya, IPL, IPL 2022, Rashid khan

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.