August 13, 2022
IPL 2022: रासी वान डर डुसेन का कमाल, सटीक थ्रो पर मैथ्यू वेड को किया रन आउट

[ad_1]

मुंबई. आईपीएल 2022 का 24वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुंबई में खेला जा रहा है. इस मैच में टाइटंस के सलामी बल्लेबाज मैथ्यू वेड रन आउट हुए. उन्हें रॉयल्स के बेहतरीन फील्डर रासी वान डर डुसेन ने अपने लाजवाब थ्रो पर रन आउट किया. वह 12 रन बनाकर आउट हुए मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की. गुजरात टाइटंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पहला विकेट 12 रनों पर गिर गया. पारी का आगाज करने आए मैथ्यू वेड 12 बनाकर आउट हुए. उन्हें रासी वान डर डुसेन ने अपने सटीक थ्रो पर चलता किया.

गुजरात टाइटंस की पारी का पहला ओवर फेंकने आए जेम्स नीशम ने 12 रन लुटाए. उनके खिलाफ टाइटंस के सलामी बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने आक्रामक रुख अपनाते हुए 3 चौके लगाए. लेकिन वह ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं पाए. दूसरा ओवर फेंकने आए प्रसिद्ध कृष्णा के सामने स्ट्राइक पर शुभमन गिल थे. प्रसिद्ध के ओवर के पहली गेंद जिस पर गिल कोई रन नहीं ले पाए. इसके बाद दूसरी गेंद को गिल ने कवर की तरफ खेला. वेड नॉन स्ट्राइकर पर थे, जो अपनी क्रीज छोड़ कर आगे निकल आए. इस दौरान कवर पर फील्डिंग कर रहे रासी वेन डर डुसेन ने लाजवाब फील्डिंग करते हुए एक ही एक्शन में स्टंप बिखेर दिए.

यह भी पढ़ें

गली क्रिकेट खेलने वाला लड़का आखिर कैसे बना रफ्तार का सौदागर, जानिए पूरी कहानी

महिला फैन ने खाई अनूठी कसम-RCB के IPL खिताब जीतने तक नहीं करूंगी शादी, वायरल हुई तस्वीर

राजस्थान रॉयल्स का शानदार प्रदर्शन

इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. इस टीम ने इस टूर्नामेंट में चार मैच खेले हैं, जिनमें तीन जीते और एक हारा है. अंकतालिका में रॉयल्स की टीम पहले स्थान पर काबिज है. आज राजस्थान रॉयल्स की टीम गुजरात के खिलाफ आईपीएल 2022 में अपना पांचवां मुकाबला खेल रही है. मैच में गुजरात टाइटंस ने पहले खेलते हुए 4 विकेट पर 192 रन बनाए हैं. कप्तान हार्दिक पंड्या ने 87 रन की नाबाद पारी खेली.

Tags: Gujarat Titans, IPL, IPL 2022, Matthew wade, Rajasthan Royals, Rassie van der Dussen

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.