August 13, 2022
IPL 2022: रिकी पोंटिंग ने कोरोना के बीच दिल्ली के खिलाड़ियों को दिया जीत का मंत्र, कहा- हम महान...

[ad_1]

मुंबई. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कोरोना के केस आ चुके हैं. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के 2 खिलाड़ी और 4 सपोर्ट स्टाफ संक्रमित हो चुके हैं. पंजाब के खिलाफ बुधवार को मैच से पहले टिम सिफर्ट के पॉजिटिव होने की खबर आई. ऐसे में मैच के आयोजन पर संशय था. लेकिन अन्य खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद मैच कराने का निर्णय लिया गया. पहले यह मैच पुणे में होना था. लेकिन कोरोना के बाद इसे मुंबई में कराने का निर्णय लिया गया था. इसके अलावा दिल्ली के एक और मैच के वेन्यू में बदलाव किया गया है. 22 अप्रैल को दिल्ली और राजस्थान रॉयल्स का मैच पुणे में होना था. अब यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. दिल्ली और पंजाब के मैच में ऋषभ पंत ने टॉस जीता और गेंदबाजी करने का फैसला किया. पंजाब की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है.

कोरोना के कारण दिल्ली के खिलाड़ी पिछले 2 दिन से परेशान थे और टीम की प्रैक्टिस पर प्रभाव पड़ा. इसे लेकर टीम के कोच रिकी पोंटिंग ने बड़ी बात कही. स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण हम थोड़ा प्रभावित हुए. प्रैक्टिस सेशन पीछे चला गया. लेकिन मैंने खिलाड़ियों से 2 बातें कहीं. पहली, इसे सकारात्मक रूप में लें और दूसरी, यह महसूस करें कि यह एक बड़ा टूर्नामेंट है और हम महान फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं. दिल्ली ने इस मैच से पहले 5 में से 2 मुकाबले जीते हैं. 3 में उसे हार मिली है. यानी टीम अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी है. कप्तान पंत अभी बल्ले से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं.

खिलाड़ियों ने किया है अच्छा प्रदर्शन

टीम के प्रदर्शन पर रिकी पोंटिंग ने कहा कि एक-दो ओवर को छोड़ दिया जाए, तो टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा है. डेविड वॉर्नर, पंत और मुस्तफिजुर रहमान सबने अच्छा किया है. हमारी तैयारी में थोड़ी रूकावट आई है. लेकिन हम इस बारे में अधिक बात नहीं कर रहे हैं. हमारा पूरा ध्यान अच्छा प्रदर्शन करने पर है. दिल्ली की टीम अभी पॉइंट टेबल में 8वें नंबर पर है. वहीं पंजाब किंग्स की टीम 6 में से 3 मैच जीत चुकी है और वह 7वें नंबर पर है.

IPL 2022: दिल्ली के अगले मैच का वेन्यू भी होगा चेंज! पंजाब की टीम मैच खेलने के लिए रवाना

कोरोना के कारण ही बीसीसीआई ने मौजूदा सीजन के लीग राउंड के 70 मुकाबले सिर्फ महाराष्ट्र में कराने का फैसला किया गया था. इसके लिए मुंबई के 3 और पुणे के एक वेन्यू को सेलेक्ट किया गया. हालांकि कोरोना के केस ने बोर्ड की चिंता जरूर बढ़ा दी है. इस बीच बोर्ड एक बार फिर क्लोजिंग सेरेमनी आयोजित करने की तैयारी कर रहा है.

Tags: Delhi Capitals, IPL, IPL 2022, Punjab Kings, Ricky ponting, Rishabh Pant

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.