August 13, 2022
IPL 2022: रोहित शर्मा, कायरन पोलार्ड और बुमराह सभी पटरी से उतरे, ऐसे कैसे चलेगा मुंबई इंडियंस

[ad_1]

मुंबई. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से शायद ही किसी को इतने खराब प्रदर्शन की उम्मीद रही होगी. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के एक मुकाबले में उसे लखनऊ सुपर जायंट्स ने 18 रन से हराया. यह टीम की मौजूदा सीजन में लगातार छठी हार है. मैच में (LSG vs MI ) लखनऊ ने पहले खेलते हुए 4 विकेट पर 199 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. कप्तान केएल राहुल ने 103 रन की विस्फोटक पारी खेली. जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 9 विकेट पर 181 रन ही बना सकी. मैच में कप्तान रोहित शर्मा से लेकर कायरन पोलार्ड तक नहीं चले. आईपीएल के इतिहास में मुंबई की टीम पहली बार लगातार 6 मैच हारी है.

कप्तान रोहित शर्मा मौजूदा आईपीएल के सभी 6 मैच में फेल रहे हैं. वे अब तक एक भी अर्धशतकीय पारी नहीं खेल सके हैं. पहले मैच में उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 41 रन बनाए थे. यह उनकी मौजूदा सीजन की सबसे बड़ी पारी है. इसके बाद अगली 5 पारियों में उन्होंने 10, 3, 26, 28 और 6 रन बनाए हैं. वे 6 पारियों में 19 की औसत से सिर्फ 114 रन बना सके हैं. उनके खराब प्रदर्शन का असर टीम पर भी पड़ा है.

पोलार्ड का आक्रामक खेल भी गायब

मुंबई ने ऑक्शन से पहले वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज कायरन पोलार्ड को रीटेन किया था. लेकिन वे अब तक खुद को साबित करने में फेल रहे हैं. वे पहले मैच में दिल्ली के खिलाफ सिर्फ 3 रन बना सके थे. अगली 4 पारियों में 22, 22*, 0 और 10 रन बनाए. शनिवार को लखनऊ के खिलाफ उन्होंने 14 गेंद पर 25 रन बनाए. यह उनकी मौजूदा सीजन की सबसे बड़ी पारी है. 2 छक्का लगाया. लेकिन एक बार फिर वे विजयी पारी नहीं खेल सके.

IPL 2022: मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी 10 टीमों में सबसे कमजोर, राजस्थान और लखनऊ ने जमकर धोया

IPL 2022: ईशान 15 करोड़ के लायक नहीं थे, मुंबई ने ऑक्शन में हैरानी भरे फैसले किए, दिल्ली के कोच के बेबाक बोल

बुमराह 4 मैच में नहीं ले सके विकेट

दूसरी ओर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी अपेक्षा के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. 6 में से 4 मैच में उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. लखनऊ के खिलाफ उन्होंने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में सिर्फ 24 रन दिए, लेकिन वे कोई भी विकेट नहीं ले सके. उन्होंने राजस्थान के खिलाफ 17 रन देकर 3 विकेट लिया था. पंजाब के खिलाफ भी एक विकेट लिया था. पर वे आरसीबी, केकेआर और दिल्ली के खिलाफ भी विकेट नहीं ले सके.

Tags: IPL, IPL 2022, Jasprit Bumrah, Kieron Pollard, Mumbai indians, Rohit sharma

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.