August 6, 2022
IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला आज, जानें पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

[ad_1]

मुंबई. आईपीएल 2022 में आज 31वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होगा. इस मुकाबले में जोरदार टक्कर होने की उम्मीद है. मैच में लखनऊ की टीम 2 अंक और हासिल कर पॉइंट टेबल में शीर्ष दो में पहुंचना चाहेगी. जबकि आरसीबी का इरादा भी टॉप-4 में बने रहने का होगा. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में दोनों टीमों का प्रदर्शन शानदार रहा है. आइए इस मैच से पहले हम आपको दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बताते हैं.

आईपीएल के 15वें सत्र में लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने धमाकेदार शुरुआत की है. केएल राहुल की टीम ने इस लीग में अब तक 6 मैच खेले हैं जिनमें 4 जीते और 2 हारे हैं. लखनऊ की टीम 8 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है. वहीं फाफ डुप्लेसी की टीम ने भी 6 मैचों में से 4 जीते और 2 हारे हैं. उसके भी 8 अंक हैं और वह अंकतालिका में चौथे नंबर पर है. दोनों ही टीमें अपना पिछला मैच जीत चुकी हैं. आरसीबी ने अपने पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 16 रनों से हराया था. जबकि लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 18 रनों से शिकस्त दी.

LSG vs RCB वेदर रिपोर्ट
मौसम विभाग के मुताबिक, 19 अप्रैल को मुंबई का तापमान रात के समय 27 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है. रात के वक्त आर्द्रता 72 फीसदी रहेगी. बारिश का अनुमान महज 6 प्रतिशत है. रात के समय मौसम धुंधला रहेगा और आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे. फिलहाल मैच के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है.

यह भी पढ़ें

IPL 2022: 6 गेंदों में KKR को चाहिए थे 11 रन, RR ने ऐसे पलटी बाजी, जानिए मैच का टर्निंग पॉइंट

उमरान मलिक का आदर्श कौन? ​जसप्रीत बुमराह का नाम तो लिया, लेकिन उन्हें आइडियल नहीं मानते

LSG vs RCB पिच रिपोर्ट
मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के अनुकूल है. जिस पर शुरुआत के ओवरों में काफी रन बनते हैं. इस मैदान पर पेस और बाउंस दोनों हैं जिसके चलते बल्लेबाज को रन बनाने में आसानी होती है. लेकिन मैदान की बाउंड्री बड़ी हैं जो गेंदबाजों के लिए प्लस पॉइंट है. यहां पर 190 से ज्यादा का स्कोर बनाने वाली टीम सुरक्षित रह सकती है.

Tags: IPL, IPL 2022, Lucknow Super Giants, Royal Challengers Bangalore

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.