August 13, 2022
IPL 2022: 'लड़कर हारना सही तरीका है...' KKR की हार पर ये क्या बोल गए शाहरुख खान?

[ad_1]

नई दिल्ली. राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल (IPL) के रोमांचक मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स को 7 रन से हरा दिया. इस मुकाबले में एक समय कोलकाता की टीम की जीत लगभग तय लग रही थी. केकेआर को आखिरी ओवर में जीत के लिए 11 रन की दरकार थी जबकि उसे 2 विकेट बचे हुए थे. राजस्थान की ओर से पेसर ओबेद मैकॉय ने 3 गेंदों के अंदर कोलकाता के बचे दोनों विकेट झटककर उसे हार पर मजबूर कर दिया. इस हार के एक दिन बाद केकेआर के सह मालिक शाहरुख खान ने सोशल मीडिया के जरिए अपने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, ‘ आप सभी ने अच्छा खेला. श्रेयस अय्यर, एरोन फिंच और उमेश यादव का शानदार प्रयास. सुनील नारायण को 150वें मैच के लिए और ब्रेंडन मैक्कुलम को 15 साल पहले खेली गई उस शानदा पारी के लिए बधाई. मुझे पता है हम हार गए हैं लेकिन अगर हमें हारना ही है तो यह सही तरीका है. सिर ऊंचा रखो.’

यह भी पढ़ें:DC vs PBKS Match Preview: कोरोना प्रभावित दिल्ली कैपिटल्स के सामने होंगे पंजाब के ‘किंग्स’, मिचेल मार्श की जगह कौन?

कोलकाता नाइटराइडर्स ने भी शाहरुख को दिया जवाब 

शाहरुख के इस दिल जीतने वाले ट्वीट के बाद कोलकात नाइटराइडर्स ने दिल वाले इमोजी के साथ ट्वीट किया, ‘ आखिरी दम तक, आखिरी रन तक!’ सुनील नारायण का यह 150वां आईपीएल मैच था. दूसरी ओर सोमवार को आईपीएल का जन्मदिन था. 18 अप्रैल 2008 को आईपीएल का पहला मैच खेला गया था. इस मुकाबले में मैक्कुलम ने कोलकाता की ओर से खेलते हुए यादगार शतकीय पारी खेली थी.

केकेआर ने 7 में से 3 मैच जीते हैं 

केकेआर ने इस सीजन अभी तक 7 मैच खेले हैं जिसमें उसे 3 में जीत मिली है जबकि चार मैचों शिकस्त का सामना करना पड़ा है. छह अंकों के साथ श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता की टीम 10 टीमों की अंकतालिका में छठे नंबर पर है. इस मुकाबले में श्रेयस ने 51 गेंदों पर 85 रनों की पारी खेली , लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके.

Tags: Aaron Finch, IPL, IPL 2022, KKR, Kolkata Knight Riders, Shahrukh khan, Shreyas iyer

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.