August 13, 2022
IPL 2022: विराट कोहली और रोहित शर्मा के करीब पहुंचने वाला शख्‍स गिरफ्तार, हाथापाई का भी आरोप, देखें Video

[ad_1]

पुणे. विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के करीब पहुंचने वाले एक शख्‍स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के 18वें मैच के दौरान एक शख्‍स सुरक्षा घेरे को तोड़कर मैदान में घुस गया था. वो रोहित शर्मा और कोहली के काफी करीब भी पहुंच गया था. सुरक्षा घेरे को तोड़ने वाले इस शख्‍स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

रविवार को पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्‍यक्ति का नाम दशरथ जाधव है, जो महाराष्‍ट्र का रहने वाला है. कोहली से मिलने के बाद 26 साल का यह शख्‍स रोहित शर्मा की तरफ बढ़ने लगा था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

तलेगांव थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मधुकर सावंत ने बताया कि जाधव पर आईपीसी की धारा 447 (आपराधिक अतिचार) और 353 (लोक सेवक को उसके कर्तव्य के निर्वहन से रोकने के लिए हमला) के तहत आरोप लगाया गया था. रिपोर्ट्स के अनुसार मैदान से बाहर ले जाते समय उसने पुलिस से हाथापाई भी की थी. कथित तौर पर वो पुलिस के साथ विवाद में शामिल था.

KKR v DC Highlights: वॉर्नर और शॉ के बाद कुलदीप और खलील ने दिखाए दम, दिल्ली ने कोलकाता को 44 रनों से हराया

IPL 2022: भारत के वे अनकैप्ड खिलाड़ी जिनकी बैटिंग के आगे बड़े-बड़े स्टार फेल, यहां देखें पूरी लिस्ट

बात मुंबई और आरसीबी के बीच खेले गए मैच की करें तो पहले बल्‍लेबाजी करते हुए मुंबई ने 152 रन का लक्ष्‍य दिया था, जिसे आरसीबी ने 9 गेंद पहले ही 3 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. मुंबई के कप्‍तान रोहित ने 26 रन की पारी खेली थी, जबकि आरसीबी के पूर्व कप्‍तान विराट कोहली ने 48 रन की शानदार पारी खेली थी.

Tags: IPL 2022, Mumbai indians, Rohit sharma, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.