August 17, 2022
IPL 2022: श्रेयस अय्यर के लिए RR के खिलाफ मैच से पहले आया रिश्‍ता, लड़की ने कहा- मेरी मम्मी ने...

[ad_1]

नई दिल्‍ली. आईपीएल के 30वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को राजस्‍थान रॉयल्‍स के हाथों हार का सामना करना पड़ा. राजस्‍थान ने केकेआर को 218 रन का लक्ष्‍य दिया था. जवाब में श्रेयस अय्यर की कप्‍तानी वाली टीम 210 रन ही बना पाई. हालांकि कप्‍तान अय्यर ने मैच बचाने की काफी कोशिश की. उन्‍होंने 51 गेंदों पर 85 रन बनाए, मगर उनकी ये पारी भी जीत के लिए काफी साबित नहीं हुई.

इस मैच से पहले केकेआर के कप्‍तान को एक महिला फैन ने शादी का प्रस्‍ताव भी दिया. शादी के प्रस्‍ताव की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. कोलकाता नाइट राइडर्स की एक फैन ब्रेबोर्न स्‍टेडियम के बाहर हाथ में एक पोस्‍टर लिए हुए नजर आई. जिस पर लिखा था कि मेरी मां ने मुझे एक लड़का खोजने के लिए कहा है. तो क्‍या श्रेयस अय्यर आप मुझसे शादी करेंगे.

7 रन से केकेआर को गंवाना पड़ा मैच
इस तस्‍वीर को 2 बार की चैंपियन केकेआर ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया. मुकाबले की बात करें तो केकेआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी राजस्‍थान ने निर्धारित ओवर में 5 विकेट पर 217 रन बनाए.

IPL 2022: 6 गेंदों में KKR को चाहिए थे 11 रन, RR ने ऐसे पलटी बाजी, जानिए मैच का टर्निंग पॉइंट

उमरान मलिक का आदर्श कौन? ​जसप्रीत बुमराह का नाम तो लिया, लेकिन उन्हें आइडियल नहीं मानते

राजस्‍थान के लिए जोस बटलर ने जोरदार शतक जड़ा, जो आईपीएल के इस सीजन का उनका दूसरा शतक था. लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी केकेआर 19.4 ओवर में 210 रन पर ही सिमट गई. राजस्‍थान के युजवेंद्र चहल ने हैट्रिक सहित 40 रन पर कुल 5 विकेट लिए.

Tags: IPL, IPL 2022, Kolkata Knight Riders, Shreyas iyer

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.