August 20, 2022
IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद और टाइटंस के बीच आज होगी भिड़ंत, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग-XI

[ad_1]

मुंबई. आईपीएल 2022 में आज 21वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले में दोनों टीमों का इरादा जीत दर्ज करने का होगा. इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सत्र में गुजरात की टीम ने जोरदार प्रदर्शन किया है. हार्दिक पंड्या की टीम अब तक लगातार तीन मैच जीत चुकी है. जबकि हैदराबाद की शुरुआत खराब रही और उसे लगातार दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा. सीएसके के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में सनराइजर्स ने पहली जीत दर्ज की थी. आइए हम आपको इस मैच से पहले दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11 के बारे में बताते हैं.

जहां तक सनराइजर्स हैदराबाद की बात है, तो उसके लिए आज का मैच अहम है. यह मुकाबला जीतकर टीम दो अंक और हासिल करना चाहेगी. आईपीएल के इस सत्र में हैदराबाद की टीम बेहतर शुरुआत करने में नाकाम रही. सनराइजर्स को पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स ने 61 रनों से हराया. जबकि दूसरे मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने उसे 12 रनों से मात दी.

गुजरात ने लगाई जीत की हैट्रिक

गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 में शानदार शुरुआत करते हुए जीत की हैट्रिक लगाई है. टाइटंस ने अपने पहले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को 5 विकेट से हराया. दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 14 रनों शिकस्त दी. इसके बाद तीसरे मुकाबले में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से रौंदा.

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग XI: शुभमन गिल, रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान, लॉकी फर्ग्युसन, दर्शन नालकांडे, मोहम्मद शमी.

य़ह भी पढ़ें

Explained: रिटायर्ड आउट क्या है? IPL में पहली बार किस खिलाड़ी ने किया इस नियम का इस्तेमाल, जानें सब

‘समझ नहीं आ रहा था, क्या करें…’ पृथ्वी की तूफानी बल्लेबाजी पर KKR के कप्तान का आया बयान

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग XI: अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडन मार्करम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जानसेन, उमरान मलिक, टी नटराजन.

Tags: Gujarat Titans, IPL, IPL 2022, Sunrisers Hyderabad

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.