August 13, 2022
IPL 2022: हार्दिक पंड्या को लगी खतरनाक बाउंसर, देखकर सहम गई पत्‍नी नताशा, देखें Video

[ad_1]

नई दिल्‍ली. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले के दौरान गुजरात टाइटंस के कप्‍तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) बाल- बाल बचे. मुकाबले के दौरान उमरान मलिक की एक बाउंसर सीधा पंड्या के हेलमेट पर लगी. जिसे देखकर स्‍टैंड में बैठी उनकी पत्‍नी नताशा स्‍टानकोविच भी सहम गई. दरअसल उमरान मलिक ने अपनी पहली गेंद ही बाउंसर फेंकी, जो सीधे पंड्या के हेलमेट पर जा लगी. तेज रफ्तार से आती गेंद लगने से पंड्या भी पूरी तरह से हिल गए थे.

इसके तुरंत बाद ही ड्रेसिंग रूम से फिजियो भी दौड़कर आने लगे. हालांकि गुजरात के कप्‍तान ने उन्‍हें वापस भेज दिया. इस घटना को देखकर नताशा भी सहम गई. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसके कुछ मिनट बाद पंड्या ने ठीक होने का इशारा किया और फिर से बल्‍लेबाजी शुरू कर दी.

गुजरात के खिलाफ मुकाबले में उमरान ने लगातार 145 KMPH से अधिक रफ्तार से गेंद फेंकी. मैच की बात करें तो पहले बल्‍लेबाजी करते हुए गुजरात ने सनराइजर्स को 163 रन का लक्ष्‍य दिया, जिसे केन विलियमसन की टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 5 गेंद पहले ही हासिल कर लिया.

हार्दिक पंड्या ने हार की दिलचस्प वजह बताई, कहा-हैदराबाद के गेंदबाज अलग-अलग लंबाई के हैं

IPL 2022: ‘उमरान मलिक जल्‍द ही भारत के लिए खेलेंगे’, इंग्लिश दिग्‍गज ने कहा- अगर मैं BCCI में होता तो…

गुजरात के लिए कप्‍तान पंड्या ने 42 गेंदों पर नाबाद 50 रन की पारी खेली. वहीं अभिनव मनोहर 21 गेंदों पर 35 रन बनाए. वहीं हैदराबाद के लिए विलियमसन ने 46 गेंदों पर 57 रन बनाए. जबकि निकोलस पूरन ने 18 गेंदों पर नाबाद 34 रन बनाए. अभिषेक शर्मा ने 32 गेंदों पर 42 रन की पारी खेली.

Tags: Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL, IPL 2022, Natasa Stankovic



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.