August 12, 2022
IPL 2022: हार्दिक पंड्या ने बताया- कप्तान के तौर पर अपनी सफलता का राज, चोट पर भी दिया बड़ा अपडेट

[ad_1]

नई दिल्ली. हार्दिक पंड्या ने 5 मैच के बाद अपनी टीम गुजरात टाइटंस को आईपीएल 2022 के पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंचा दिया. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पिछले मैच में हार्दिक ने कप्तानी, बल्लेबाजी और फील्डिंग में दमदार प्रदर्शन किया. हार्दिक ने राजस्थान के खिलाफ 52 गेंद पर 8 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 87 रन की नाबाद पारी खेली. साथ ही एक विकेट भी हासिल किया. उनके इस दमदार प्रदर्शन के बूते गुजरात ने 37 रन से जीत दर्ज की. इस मैच के बाद हार्दिक ने बतौर कप्तान अपनी सफलता का राज खोला.

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने मैच के बाद कहा कि कप्तान के रूप में उनके कामयाब होने का एक ही मंत्र है. वो है सभी खिलाड़ियों को खुश रखना. उन्होंने कहा, “कप्तानी करना मजेदार है और यह मुझे जिम्मेदारी संभालने और टीम को आगे ले जाने की अनुमति देती है. सब साथ मिलकर एक-दूसरे की सफलता का आनंद ले रहे हैं. हमने ऐसा माहौल बनाया है और यह हमारे लिए काम कर रहा है. मेरी कोशिश रहती है कि टीम का हर खिलाड़ी खुश रहे.”

हार्दिक बीच ओवर में मैदान से बाहर चले गए थे
हार्दिक इस मैच में गेंदबाजी के दौरान बीच ओवर में ही मैदान से बाहर चले गए थे. यह वाकया राजस्थान रॉयल्स की पारी के 18वें ओवर में हुआ था. वो इस ओवर की तीन गेंद फेंक चुके थे. लेकिन चौथी गेंद फेंकने से पहले वो परेशान नजर आए. इसके बाद वो मैदान से बाहर चले गए. इसके बाद विजय शंकर ने उनका बचा ओवर पूरा किया.

GT vs RR: हार्दिक पंड्या का ‘विकेट तोड़’ रन आउट, 144 किमी की रफ्तार से थ्रो फेंक संजू सैमसन का किया शिकार, Video

IPL 2022: हार्दिक पंड्या 2.0, ये बतौर ऑलराउंडर ही नहीं, कप्तान के तौर पर भी दे रहे हैं सभी को टक्कर

हार्दिक ने चोट पर दिया बड़ा अपडेट
राजस्थान के खिलाफ जीत के बाद हार्दिक ने अपनी चोट को लेकर बड़ा अपडेट दिया. उन्होंने कहा, “यह सिर्फ क्रैंप है, मामला ज्यादा गंभीर नहीं है. मुझे इतना लंबा बल्लेबाजी करने की आदत नहीं है. हालांकि, ऊपर आकर बल्लेबाजी करने से मेरे पास काफी वक्त होता है. मैं हालात को भांपकर जोखिम ले सकता हूं. पिछले मैच में मैं इसे अंजाम नहीं दे पाया. लेकिन आज मैंने इसे कर दिखाया. मैं पहले भी इस स्थिति में रहा हूं. जहां मैंने 12 गेंद में 30 रन बनाने का काम किया है. यह मुश्किल है. लेकिन चार नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए मैं खेल को नियंत्रित कर सकता हूं.”

Tags: Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL, IPL 2022

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.