August 9, 2022
IPL 2022 Points Table: टॉप 4 में सनराइजर्स हैदराबाद की एंट्री, गुजरात टाइटंस का पहले पर कब्‍जा बरकरार

[ad_1]

नई दिल्‍ली. आईपीएल 2022 में डेब्‍यू करने वाली गुजरात टाइटंस का टॉप पर कब्‍जा बरकरार है. गुजरात ने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को 3 विकेट से हराकर टेबल में अपनी स्थिति और भी मजबूत कर ली है. गुजरात 10 अंक हासिल करने वाली पहली टीम बन गई है. उसने 6 मैचों में 5 जीत दर्ज की है. वहीं आईपीएल के इस सीजन में खराब शुरुआत करने के बाद जोरदार वापसी करने वाली हैदराबाद ने भी पंजाब किंग्‍स पर जीत हासिल करके टॉप 4 में एंट्री कर ली है.

हैदराबाद, लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर तीनों के 88 अंक है. वहीं आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस सबसे आखिरी 10वें पायदान पर है. मुंबई ने अपने पिछले 6 मैच गंवाए है. जबकि दूसरी सफल टीम चेन्‍नई 9वें स्थान पर है. चेन्‍नई ने 6 में से 5 मैच गंवाए है और सिर्फ एक जीत हासिल की है.

बटलर और चहल के पास ऑरेंज और पर्पल कैप
ऑरेंज कैप और पर्पल कैप होल्‍डर में कोई बदलाव नहीं हुआ है. ऑरेज कैप राजस्‍थान रॉयल्‍स के जोस बटलर के पास है, जबकि पर्पल कैप राजस्थान के युजवेंद्र चहल के पास है. बटलर ने 5 मैचों में 272 रन जड़े हैं इस लिस्‍ट में केएल राहुल 235 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है.

IPL 2022 Analysis: गुजरात को हराना आसान नहीं, हैदराबाद की वापसी, सीएसके और मुंबई प्लेऑफ से हुए दूर

‘मैंने सोचा था कि जॉर्डन यॉर्कर से…’ सीएसके की 5वीं हार की रवींद्र जडेजा ने बताई वजह

चोट के कारण चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ मुकाबले से बाहर होने के कारण गुजरात टाइटंस के कप्‍तान हार्दिक पंड्या 228 अंकों के साथ तीसरे स्‍थान पर फिसल गए हैं. चहल के नाम 5 मैचों में 12 विकेट है. पंजाब पर हैदराबाद की जीत के बाद टी नटराजन दूसरे स्‍थान पर पहुंच गए हैं. उनके भी चहल के बराबर 12 विकेट हैं. 11 विकेट के साथ कुलदीप यादव तीसरे नंबर पर है.

Tags: Gujarat Titans, IPL, IPL 2022, Sunrisers Hyderabad

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.