August 13, 2022
IPL 2022 Points Table: 7वें स्‍थान पर पहुंची सनराइजर्स हैदराबाद, जानें किस टीम को हुआ नुकसान

[ad_1]

नई दिल्‍ली. सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स (SRH vs KKR) को 7 विकेट से हराकर आईपीएल 2022 में अपनी लगातार तीसरी जीत दर्ज कर ली है. हैदराबाद ने 176 रन के लक्ष्‍य को 17.5 ओवर में ही राहुल त्रिपाठी और ऐडन मार्कराम के तूफानी अर्धशतक की मदद से हासिल कर लिया. हैदराबाद की टीम इस जीत के बाद आईपीएल 2022 पॉइंट टेबल में 7वें स्‍थान पर पहुंच गई है. उसने 5 में से 3 मैचों में जीत दर्ज की है. वहीं केकेआर की टीम चौथे स्‍थान पर पहुंच गई है.शुरुआत में वो पॉइंट टेबल में दूसरे स्‍थान पर थी.

ऋषभ पंत की अगुआई वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स 8वें स्‍थान पर है. टॉप पर हार्दिक पंड्या की गुजरात टाइटंस का कब्‍जा है. ऑरेंज कैप की बात करें तो जोस बटलर के पास ही अभी ये कैप है. राजस्‍थान रॉसल्‍स के सलामी बल्‍लेबाज बटलर ने 5 मैचों में 272 रन बनाए हैं. बटलर के बाद इस लिस्‍ट में हार्दिक पंड्या हैं, जिन्‍होंने 228 रन बनाए हैं.

युजवेंद्र चहल के बाद पर्पल कैप
पर्पल कैप राजस्‍थान के युजवेंद्र चहल के पास बरकरार है. उन्‍होंने अभी तक 12 विकेट लिए हैं. दूसरे पायदान पर टी नटराजन पहुंच गए हैं, जिन्‍होंने केकेआर के खिलाफ 3 विकेट लिए और अब कुल 11 विकेट हो गए हैं. उमेश यादव कुल 10 विकेट के साथ तीसरे स्‍थान पर आ गए है. हैदराबाद के खिलाफ उमेश यादव को कोई सफलता नहीं मिली थी.

चेतेश्वर पुजारा का ससेक्स काउंटी के लिए डेब्यू नहीं रहा यादगार, पहली पारी में सिर्फ 6 रन बनाकर आउट

नीतीश राणा ने जड़ा ऐसा सिक्स… बाउंड्री के बाहर रखे फ्रिज का शीशा हुआ चकनाचूर, देखें VIDEO

केकेआर और हैदराबाद के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के 25वें मैच की बात करें तो पहले बल्‍लेबाजी करते हुए केकेआर ने निर्धारित ओवर में 8 विकेट पर 175 रन बनाए. केकेआर के लिए नीतीश राणा ने सबसे ज्‍यादा 54 रन बनाए. जबकि आंद्रे रसेल ने 25 गेंदों पर नाबाद 49 रन बनाए. हैदराबाद के लिए राहुल त्रिपाठी ने 37 गेंदों पर 71 रन और ऐडन मार्कराम ने नाबाद 68 रन की पारी खेली.

Tags: IPL, IPL 2022, Kolkata Knight Riders, Sunrisers Hyderabad

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.