August 16, 2022
IPL 2022: RCB के गेंदबाज को मैच के दौरान मिली बहन की मौत की खबर, लीग छोड़ घर लौटे

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल 2022 में शनिवार को हुए दूसरे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को हरा दिया. लेकिन इस मैच के बीच ही आरसीबी के स्टार गेंदबाज हर्षल पटेल को दिल तोड़ देने वाली खबर मिली. उनकी बहन का निधन हो गया. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, बहन के निधन की खबर मिलते ही हर्षल मैच खत्म करते ही घर लौट गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो एक दिन के लिए घर गए हैं और उनके चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच से पहले टीम से जुड़ने की संभावना है. हालांकि, वो टीम के बायो-बबल से बाहर गए हैं. हालांकि, वापसी के बाद उन्हें कितने दिन क्वारंटीन होना पड़ेगा, यह अभी साफ नहीं है.

हर्षल पटेल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी अच्छा प्रदर्शन किया था. उन्होंने मैच में 4 ओवर में 23 रन देकर 2 विकेट लिए. आईपीएल से जुड़े एक सूत्र ने कहा, “दुर्भाग्य से, हर्षल को अपने परिवार में निधन के कारण बायो-बबल छोड़ना पड़ा था. वह 12 अप्रैल को सीएसके के खिलाफ अगले मैच से पहले बायो-बबल में शामिल होंगे.”

4 मैच में लिए हैं 6 विकेट

हर्षल ने इस सीजन में अब तक खेले 4 मैच में 14.66 की औसत से 6 विकेट लिए हैं. वो इस सीजन में दो बार 2-2 विकेट ले चुके हैं. वो हर 16 गेंद में विकेट ले रहे हैं. हर्षल ने आईपीएल 2021 में दमदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने 15 मैच में कुल 32 विकेट झटके थे और पर्पल कैप जीती थी. पिछले सीजन में इस गेंदबाज ने 1 बार 4 और एक बार 5 विकेट लिया था. हालांकि, इस प्रदर्शन के बावजूद आरसीबी ने हर्षल को रीटेन नहीं किया था. लेकिन मेगा ऑक्शन में 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा था.

IPL 2022: संजू सैमसन की टीम क्या केएल राहुल को देगी पटकनी? ऐसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग-XI

हर्षल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में कप्तान रोहित शर्मा का अहम विकेट भी लिया था. रोहित ने इस मैच में अच्छी शुरुआत की थी. उन्होंने ईशान किशन के साथ पहले विकेट के लिए 50 रन जोड़ लिए थे. रोहित ने भी महज 15 गेंद में 25 रन ठोके थे. वो चार चौके और एक छक्का लगा चुके थे. उम्मीद थी कि रोहित खराब फॉर्म से उबर जाएंगे. लेकिन उन्हें हर्षल पटेल ने उन्हें अपनी ही गेंद पर कैच आउट कर लिया था. रोहित के आउट होते ही मुंबई की पारी लड़खड़ा गई थी और 29 रन के भीतर मुंबई ने 5 विकेट गंवा दिए थे.

Tags: Harshal Patel, IPL 2022, Rcb

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.