August 9, 2022
IPL 2022: SRH को दूसरी जीत के बाद लगा बड़ा झटका, कम से कम 2 मैच से बाहर हो सकता है स्‍टार ऑलराउंडर

[ad_1]

नई दिल्‍ली. सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2022 में अपनी दूसरी जीत के बाद बड़ा झटका लगा है. हैदराबाद के स्‍टार गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर कम से कम 2 मैच से बाहर हो सकते हैं. गुजरात टाइटंस के खिलाफ हैदराबाद ने टूर्नामेंट के इस सीजन की अपनी दूसरी जीत दर्ज की थी. गुजरात के खिलाफ ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर ने काफी कसी हुई गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में महज 14 रन ही दिए थे. हालांकि उन्‍हें सफलता तो नहीं मिली, मगर उनकी गेंदबाजी बाकी गेंदबाजों के मुकाबले सबसे किफायती रही.

दरअसल सुंदर के गेंदबाजी वाले हाथ में चोट लग गई है. जिस वजह से हैदराबाद के लिए उनके कम से कम अगले 2 मैच खेलने की संभावना न के बराबर है. हैदराबाद के पास लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल और लेफ्ट आर्म स्पिनिंग ऑलराउंडर जे सुचित दो संभावित विकल्‍प मौजूद हैं, जो प्‍लेइंग इलेवन में सुंदर को रिप्‍लेस कर सकते हैं.

अगले कुछ दिन रखी जाएगी नजर
टीम के मुख्‍य कोच टॉम मूडी ने इसकी पुष्टि की है. चोट के चलते सुंदर गुजरात के खिलाफ अपने 4 ओवर का कोटा भी पूरा नहीं कर पाए थे. मूडी ने कहा कि अगले 2-3 दिनों तक सुंदर की चोट पर नजर रखी जाएगी. मैच के बाद कोच ने कहा कि सुंदर के अंगुठे और पहली उंगली के बीच चोट लगी है. अगले 2-3 दिन निगरानी रखी जाएगी. उन्‍होंने उम्‍मीद जताई है कि यह एक बड़ा झटका नहीं होगा.

Tags: IPL, IPL 2022, Sunrisers Hyderabad, Washington Sundar

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.