August 12, 2022
NDTV Gadgets 360 Hindi

[ad_1]

टेक्नोलॉजी कंपनी OnePlus (वनप्लस), OnePlus TV पर एक वेब ब्राउजर पेश करने के लिए JioPages के साथ साझेदारी कर रही है। JioPages को टेलीकॉम दिग्गज Reliance Jio द्वारा पेश किया गया है जो कि एक वेब ब्राउजर, क्रोमियम इंजन माइग्रेशन के जरिए OnePlus TV को ब्राउजिंग ऑप्शन प्रदान करेगा। JioPages में VPN और सिक्योर मोड जैसे नए फीचर्स हैं, जिससे OnePlus TV यूजर्स के लिए कई प्रकार का कंटेंट पहुंच पाता है। यूजर्स के पास कई कैटेगरी में टॉप साइट्स के जरिए ब्राउज करने और अपनी होम स्क्रीन पर क्विकलिंक शामिल करने का ऑप्शन भी है। वनप्लस टीवी यूजर्स तीन ब्राउजिंग मोड्स- स्टैंडर्ड मोड, प्राइवेट मोड और स्टडी मोड में से किया का चयन कर सकते हैं। JioPages को मार्च के मध्य में Android TV पर शुरू किया गया था। यह रीजनल को लैंग्वेज सपोर्ट करता है।
 

विज्ञापनों से छुटकारा

JioPages तेजी से क्रोमियम इंजन माइग्रेशन के जरिए OnePlus TV में ब्राउजिंग फीचर्स का विस्तार करेगा। कंपनी का कहना है कि यह ब्राउजिंग एक्सीपीरियंस को सेफ रखने में मदद करेगा और टीवी स्क्रीन पर डेस्कटॉप जैसा एक्सपीरियंस प्रदान करेगा, साथ ही स्मूथ माउस नेविगेशन और वॉयस सर्च भी प्रदान करेगा। ब्राउजर में क इनबिल्ट एडब्लॉकर भी आता है।
 

ग्लोबल कंटेंट का एक्सेस

Reliance का वेब ब्राउजर ग्लोबल कंटेंट तक एक्सेस को मुमकिन करने और थर्ड पार्टी के ट्रैकिंग और गैर जरूरी ऐड्स को लिमिट में रखने के लिए दो नए फीचर्स वीपीएन और सिक्योर मोड के साथ आएगा। OnePlus TV यूजर्स के पास एक क्लिक के जरिए कई कैटेगरी की टॉप साइट के जरिए ब्राउज करने और अपनी होम स्क्रीन पर पसंद की वेबसाइट्स को क्विकलिंक्स के तौर पर ऐड करने का ऑप्शन होगा। क्विकलिंक्स Jio स्पेसिफिक ऐप्स जैसे JioMart, JioCinema और JioSaavn का एक्सेस प्रदान करता है।
 

कई भारतीय भाषा का सपोर्ट

JioPages हिंदी, मराठी, तमिल और गुजराती जैसी रीजनल लैंग्वेज सपोर्ट के साथ आता है। OnePlus TV यूजर्स तीन ब्राउजिंग मोड्स- स्टैंडर्ड मोड, प्राइवेट मोड और स्टडी मोड में से चयन कर सकते हैं। स्टडी मोड सब्जेक्ट-वायज चैनल सुझावों के साथ-साथ लोकप्रिय एजुकेशनल वेबसाइट्स तक एक्सेस के साथ-साथ एजुकेशनल कंटेंट की क्लास-वायज वैधता प्रदान करता है।

आपको बता दें कि Jiopages ने इस साल मार्च में एंड्रॉयड टीवी पर डेब्यू किया। JioPages ब्राउजर एंड्रॉयड मोबाइल यूजर्स के लिए JioBrowser के अपडेट के तौर पर आया और प्लेटफॉर्म पर 10 मिलियन से ज्यादा डाउनलोड होने का दावा किया गया है। वेब ब्राउजर 8 भारतीय भाषाओं का सपोर्ट करता है और इसमें स्मार्ट टीवी यूजर्स के लिए वेब ब्राउजिंग को आसान बनाने के लिए एक अलग वीडियो सेक्शन और एक पीडीएफ रीडर जैसा फीचर है। जियो पेज्स भी एक न्यूज सेक्शन के साथ आया है, जिससे स्मार्ट टीवी व्यूअर्स 8 सपोर्टिड लैंग्वेज में से किसी में भी ट्रेंडिंग न्यूज देख सकें और यहां तक ​​कि बड़ी स्क्रीन पर न्यूज पढ़ने के लिए ई-न्यूज पेपर डाउनलोड कर सकें।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.