August 13, 2022
NDTV Gadgets 360 Hindi

[ad_1]

Robinhood पर लिस्टिंग के बाद Shiba Inu की कीमत में जबरदस्त उछाल आया है। हाल ही में अमेरिकन फाइेंशियल सर्विस कंपनी Robinhood ने अपने ग्राहकों को शीबा इनु (Shiba Inu) समेत कई पॉपुलर टोकनों में डील करने की मंजूरी दी है। अब SHIB से जुड़ी एक बड़ी अपडेट में सामने आया है कि एक बड़े व्हेल अकाउंट ने 2.2 खरब शिबा इनु टोकन खरीदे हैं। इनकी कीमत 44 करोड़ रुपये से अधिक है। 

WhaleStats की एक रिपोर्ट के अनुसार, पांचवें सबसे बड़े व्हेल अकाउंट ने बड़ी संख्या में शिबा इनु क्रिप्टोकरेंसी को खरीदा है। यह ट्रांजैक्शन BlueWhale0073 नाम व्हेल अकाउंट से किया गया है। यह एक इथेरियम व्हेल अकाउंट बताया जा रहा है। कुछ दिन पहले रॉबिनहुड पर शिबा इनु को शामिल किया गया था। इसके प्लेटफॉर्म पर लिस्ट होने के बाद Shiba Inu की कीमत काफी बढ़ चुकी है। उसी दिन 24 घंटों में यह 36% बढ़कर दो माह के उच्च स्तर पर पहुंच गया था।

इस वक्त शिबा इनु उन टोकनों में शुमार है जो बड़े ट्रेडर्स सबसे ज्यादा खरीद रहे हैं। इनमें सबसे ज्यादा इथेरियम व्हेल शामिल हैं जो इस टोकन को पर्चेज कर रहे हैं। WhaleStats की रिपोर्ट कहती है कि शिबा इनु पिछले 24 घंटों में इथेरियम व्हेल्स द्वारा खरीदा जाने वाला सबसे पॉपुलर टोकन है। इसके अलावा टॉप 1000 इथेरियम व्हेल्स में शिबा इनु टॉप होल्डिंग बना हुआ है। यानी कि सबसे बड़े 1000 इथेरियम व्हेल्स में शिबा इनु की होल्डिंग सबसे ज्यादा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि टॉप वॉलेट्स में 1.6 अरब डॉलर के शिबा इनु कॉइन्स की होल्डिंग है। 

हालांकि, शिबा इनु की कीमत में आज हल्की गिरावट दर्ज की गई है। पिछले 24 घंटों में इसकी कीमत में 0.39 प्रतिशत की गिरावट आई है जो कि काफी मामूली है। इससे पहले 12 अप्रैल को टोकन की कीमत में बड़ी बढ़त देखी गई थी जो कि 13.09 प्रतिशत की थी। उसके बाद से इसकी कीमत में बढ़ोत्तरी लगातार जारी है। खबर लिखे जाने तक भारत में शिबा इनु की कीमत 0.002058 रुपये थी। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.