August 17, 2022
'Sports18 चैनल पर मिलिए अपने स्पोर्टिंग हीरो से..' युवराज सिंह और संजय मांजरेकर का फैंस को बुलावा

[ad_1]

नई दिल्ली. वायकॉम18 का नया स्पोर्ट्स18 चैनल शुक्रवार को लॉन्च हो गया है. इस मौके पर कई प्रमुख भारतीय खेल हस्तियों ने अपनी ओर से शुभकामनाएं दी हैं. एसडी और एचडी में उपलब्ध यह ‘पे-टीवी’ चैनल भारत में सर्वश्रेष्ठ खेल सामग्री प्रदान करेगा. दो बार के विश्व कप विजेता और 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट रहे दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने स्पोर्ट्स18 चैनल के लिए बधाई दी है. उनके अलावा पूर्व क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने भी चैनल लॉन्च पर शुभकामनाएं दीं.

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने कहा, ‘मैं भारत में नए चैनल पर अपने स्पोर्ट्स हीरोज को देखने के लिए उत्सुक हूं. ऑल द बेस्ट स्पोर्ट्स 18.’ भारत के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने कहा, ‘आप मुझे पसंदीदा क्रिकेट सितारों के साथ केवल स्पोर्ट्स 18 पर देख सकते हैं. फेवरेट खेल नायकों के साथ नए चैनल पर खास बातचीत करते हुए देखने के लिए आइए स्पोर्ट्स18 पर.’

इसे भी देखें, Viacom18 नेटवर्क का Sports18 टीवी चैनल लॉन्च, खेलप्रेमी उठा सकेंगे फुटबॉल-क्रिकेट-बैडमिंटन सहित अन्य खेलों का आनंद

स्पोर्ट्स18 दुनिया का सबसे प्रीमियम स्पोर्ट्स कंटेंट उपलब्ध कराएगा. स्पोर्ट्स18 फीफा वर्ल्ड कप कतर 2022, एनबीए, ला लीगा, लीग 1, सीरी ए, अबुधाबी टी-10, एटीपी और बीडब्ल्यूएफ इवेंट का प्रसारण भी करेगा. फ़ुटबॉल, बास्केटबॉल, टेनिस, क्रिकेट और बैडमिंटन जैसे प्रमुख खेलों के अलावा चैनल स्पोर्ट्स फैंस के लिए अंतरराष्ट्रीय खेल समाचार, मैग्जीन और हाइलाइट्स पर खास शो भी कवर करेगा.

(डिस्क्लेमर : नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

Tags: Cricket news, Network18, Sanjay Manjrekar, Yuvraj singh

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.