August 14, 2022
SRH vs KKR: कोलकाता की तीसरी हार के बाद बोले श्रेयस अय्यर- बहुत थका हुआ महसूस कर रहा हूं

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल में 2 बार खिताब जीत चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स टीम को 15वें सीजन में तीसरी हार झेलनी पड़ी जब शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने उसे 7 विकेट से मात दी. कोलकाता ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 175 रन बनाए. इसके बाद हैदराबाद ने 17.5 ओवर में ही 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने इस हार के लिए गेंदबाजी को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने साथ ही कहा कि वह काफी थका हुआ महसूस कर रहे हैं.

कोलकाता को सीजन में 6 मैचों में तीसरी हार झेलनी पड़ी जबकि हैदराबाद ने 5 मैचों में तीसरी जीत दर्ज की. दोनों ही टीमों के 6-6 अंक हैं लेकिन बेहतर नेट रन-रेट के चलते कोलकाता चौथे जबकि हैदराबाद 7वें नंबर पर है. कोलकाता के लिए ब्रेबॉर्न स्टेडियम में इस मैच में नीतीश राणा ने 36 गेंदों पर 54 जबकि आंद्रे रसेल ने 25 गेंदों पर नाबाद 49 रन बनाए.

इसे भी देखें, IPL 2022: राहुल त्रिपाठी और मार्कराम के दम पर जीता हैदराबाद, कोलकाता को मिली तीसरी हार

राहुल त्रिपाठी और मार्कराम ने हालांकि अर्धशतक लगाते हुए हैदराबाद को आसान जीत दिला दी. राहुल ने 37 गेंदों पर 4 चौके और 6 छक्के लगाते हुए 71 रन बनाए. वहीं, मार्कराम 36 गेंदों पर 6 चौके और 4 छक्कों की मदद से 68 रन बनाकर नाबाद लौटे. त्रिपाठी को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

श्रेयस अय्यर ने हार के बाद कहा, ‘बहुत थका हुआ महसूस कर रहा हूं. मुझे लगा था कि यह एक अच्छा स्कोर है. सच कहूं तो त्रिपाठी ने आकर मैच का रुख बदल दिया और हमें कुछ सोचने का भी मौका नहीं दिया. जैसे ही गेंद सीम कर रही थी, उनके गेंदबाजों ने अच्छी तरह से अंजाम दिया. एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में एक अच्छा प्रयास किया लेकिन हमारी गेंदबाजी इकाई कुछ खास नहीं कर पाई.’

पहली बार श्रेयस अय्यर की कप्तानी में खेल रही कोलकाता नाइट राइडर्स टीम ने इस सीजन में जीत से आगाज किया और पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को मात दी. फिर बैंगलोर ने उसे 3 विकेट से हराया. कोलकाता ने इसके बाद पंजाब और मुंबई को हराकर जीत की लय में वापसी की. हालांकि कोलकाता को फिर दिल्ली और अब हैदराबाद ने मात दी.

Tags: Cricket news, IPL 2022, Kolkata Knight Riders, Rahul Tripathi, Shreyas iyer, SRH vs KKR

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.