August 17, 2022
Top 10 Sports News: दिल्‍ली कैपिटल्‍स में कोरोना की एंट्री, मिचेल मार्श अस्‍पताल में भर्ती

[ad_1]

नई दिल्‍ली. राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को रोमांचक मुकाबले में 7 रन से हरा दिया. राजस्‍थान के लिए जोस बटलर ने करियर का तीसरा आईपीएल शतक जड़ा. वहीं स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हैट्रिक सहित 5 विकेट लिए. दिल्ली कैपिटल्स के ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श रैपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. फ्रेंचाइजी की ओर से जारी बयान के मुताबिक, मार्श को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पहले बल्‍लेबाजी करते हुए राजस्थान ने 218 रनों के लक्ष्य रखा. जवाब में केकेआर की टीम ने 19.4 ओवर में 210 रन ही बना पाई. कोलकाता की ओर से कप्तान श्रेयस अय्यर ने 51 गेंदों पर सबसे अधिक 85 रनों की पारी खेली, जबकि ओपनर एरोन फिंच (58) अर्धशतक बनाकर आउट हुए.

केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में सात रन की हार के बाद कहा कि उनकी टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन लय बरकरार नहीं रख सके जिसका खामियाजा भुगतना पड़ा.

दिल्‍ली कैपिटल्‍स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोरोना से संक्रमित पाए थे. फरहार्ट के मार्गदर्शन में मार्श का रिहैबिलिटेशन चल रहा था और हल्के लक्षण थे जो खतरनाक नहीं निकले.

पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने रवींद्र जडेजा की कप्तानी पर सवाल उठाए हैं. वॉन ने कहा ​है कि एमएस धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्‍स ने कभी इस तरह के कड़े मैच नहीं गंवाए.

मोमो सिसे के अंतिम लम्हों में दागे गोल की बदौलत चर्चिल ब्रदर्स ने आईलीग फुटबॉल चैंपियनशिप में इंडियन एरोज को 2-1 से हरा दिया.

दुनिया के पूर्व नंबर 11 खिलाड़ी समीर वर्मा पीठ में चोट के कारण भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) के चयन ट्रायल के चौथे दिन प्रतियोगिता से हट गए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने प्रतिभावान टेबल टेनिस खिलाड़ी विश्व दीनदयालन के मेघालय में शिलांग के पास सड़क दुर्घटना में मौत पर शोक जताया.

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान के रूप अपना प्रभाव छोड़ने वाले श्रेयस अय्यर को लेकर भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री कर मानना है कि मुंबई का यह खिलाड़ी स्वाभाविक नेतृत्वकर्ता है.

आई-लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के 2021-22 सत्र का दूसरा चरण 22 अप्रैल से कोलकाता में शुरू होगा, जहां स्टेडियम के चुनिंदा स्टैंड और क्षेत्रों में दर्शकों को आने की अनुमति होगी.

अपना शानदार फॉर्म बरकरार रखते हुए भारत के उदीयमान तैराक और सुपरस्‍टार आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने कोपेनहेगन में डेनिश ओपन में पुरूषों की 800 मीटर फ्रीस्टाइल स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.