August 9, 2022
Top 10 Sports News: हार्दिक पंड्या और मयंक अग्रवाल चोटिल, चेतेश्‍वर पुजारा ने जड़ा दोहरा शतक

[ad_1]

नई दिल्‍ली. चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) को आईपीएल 2022 में एक और हार का सामना करना पड़ा. आ गुजरात टाइटंस ने सीएसके को 3 विकेट से हराया. वहीं आईपीएल 2022 के 28वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्‍स को 7 विकेट से हरा दिया. गुजरात टाइटंस के कप्‍तान चोट के चलते सीएसके के खिलाफ मुकाबले के लिए मैदान पर नहीं उतरे.

सीएसके ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 169 रन का स्कोर बनाया. जवाब में हार्दिक पंड्या की अनुपस्थिति के बाद भी गुजरात की टीम ने 19.5 ओवर में लक्ष्‍य हासिल कर लिया. डेविड मिलर ने शानदार नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली.

पहले बल्‍लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स 151 पर ऑलआउट हो गई. जवाब में हैदराबाद ने 3 विकेट खोकर आसानी से इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. हैदराबाद की तरफ से एडेन मार्करम ने नाबाद 41 और निकोलस पूरन ने नाबाद 35 रन बनाए.

हार्दिक पंड्या एक बार फिर चोट से जूझ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके कमर की चोट फिर से उभर गई है.

काउंटी चैंपियनशिप (County Championship Division Two) के एक मुकाबले में चेतेश्‍वर पुजारा ने ससेक्स की ओर से खेलते हुए शानदार दोहरा शतक जड़ा. यह उनका काउंटी सीजन का पहला मैच है. वे टीम की हार को भी टालने में सफल हो गए हैं.

इंग्लैंड के सीनियर तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने टेस्ट की कप्तानी की जिम्मेदारी से खुद को दूर कर लिया है. उन्होंने देश के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को यह काम संभालने के लिए समर्थन किया है.

मुंबई इंडियंस की लगातार हार से जसप्रीत बुमराह निराश नहीं है. उन्‍होंने कहा कि यह हमारे लिए अंत नहीं है, हमने एक मैच हारा है. ऐसा ही होता है, एक टीम को जीतना है, एक को हारना है. इस तरह हम इसे देख रहे हैं. कोई भी हमारी तरह निराश नहीं है लेकिन कोई भी इस बात से पीछे नहीं हट रहा है कि टीम ने अच्छा नहीं खेला.

पंजाब किंग्‍स के कप्‍तान मयंक अग्रवाल भी चोटिल हो गए हैं. उनकी जगह हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में ओपनर शिखर धवन ने पंजाब की कमान संभाली.

तमिलनाडु के रहने वाले युवा भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी विश्व दीनदयालन की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. दीनदयालन 18 वर्ष के थे. वह 83वीं सीनियर राष्ट्रीय और अंतर-राज्यीय चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए शिलांग जा रहे थे.

डेनमार्क के महान खिलाड़ी माथियास बो भारतीय बैडमिंटन टीम के युगल कोच के तौर पर लौटने की संभावना है, क्योंकि मलेशिया के टान किम हर ने खेल मंत्रालय के उनकी नियुक्ति को मंजूरी देने के बावजूद पेशकश अस्वीकार कर दी है.

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान लोकेश राहुल पर आईपीएल के मैच में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.