August 17, 2022
Twitter के बोर्ड में शामिल नहीं होंगे एलन मस्क, कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल ने ट्वीट करके बताया

[ad_1]

दुनिया के सबसे रईस आदमी एलन मस्क के ट्विटर बोर्ड को जॉइन करने की खबरों पर विराम लग गया है. ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने सोमवार को ट्वीट करके बताया कि, एलन मस्क अब ट्विटर के बोर्ड में शामिल नहीं होंगे. बता दें कि पिछले दिनों खबर आई थी कि एलन मस्क ट्विटर के बोर्ड में शामिल होंगे. इस खबर के बाद से वे लोग काफी मायूस हैं जो चाहते थे कि एलन मस्क बोर्ड में शामिल हों और कंपनी को और ऊंचाई पर ले जाएं.

पिछले दिनों सईओ ने ही दी थी सूचना

दरअसल, उन्होंने पिछले दिनों ही इस कंपनी में 9.2 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदी थी. इसके बाद से कई तरह की अटकलें लगने लगी थीं. क्योंकि हिस्सेदारी खरीदने के बाद ही एलन मस्क ने ट्विटर पर एक पोल भी किया था. उसमें उन्होंने पूछा था कि क्या ट्विटर पर एडिट बटन को शामिल किया जाना चाहिए या नहीं. इस ट्वीट पर कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल ने भी रिप्लाई किया था और लोगों से कहा था कि यह काफी महत्वपूर्ण है इसलिए इस मतदान में ठीक से वोटिंग करें. यही नहीं इस ट्वीट के कुछ दिन बाद ही पराग अग्रवाल ने ही ये सूचना दी थी कि एलन मस्क ट्विटर के बोर्ड में शामिल होंगे.

क्या कहा पराग अग्रवाल ने

पराग अग्रवाल ने बताया कि, हमने एलन मस्क से बोर्ड में शामिल होने के अलावा कई और पॉइंट पर बात की थी, लेकिन अभी एलन मस्क ने इसमें दिलचस्पी नहीं दिखाई है और वह बोर्ड में अभी शामिल नहीं होंगे.

एलन मस्क की एंट्री के बाद से बढ़ी वैल्यू

बता दें कि एलन मस्क द्वारा ट्विटर में हिस्सेदारी खरीदने के बाद से कंपनी की मार्केट वैल्यू बढ़ गई है. इस खबर के आते ही कंपनी के स्टॉक में तेजी दिखी. अभी तक कंपनी की वैल्यू में 27 फीसदी तक का इजाफा हो गया है.

ये भी पढ़ें

अपनी फोटो को छिपाने के लिए Google फोटोज में लॉक्ड फोल्डर का कैसे करें इस्तेमाल?

अपना नंबर ट्रू कॉलर से डिलीट करने का ये है आसान तरीका



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.