August 13, 2022
Video: कोट पैंट पहनकर स्विमिंग पूल में उतरे वसीम अकरम, बोले- मूर्खों की राय नहीं लेनी चाहिए

[ad_1]

नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तान के दिग्‍गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह कोट पैंट पहनकर स्विमिंग पूल में खड़े नजर आ रहे हैं. अ‍करम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 19 सेकेंड का एक वीडियो पोस्‍ट किया. जिसके साथ उन्‍होंने एक मैसेज भी दिया. इस वीडियो में वो थ्री पीस सूट में स्विमिंग पूल में मजे करते हुए नजर आ रहे हैं. पाकिस्‍तानी दिग्‍गज को कोट पैंट में स्विमिंग पूल में देखकर फैंस को पहले तो माजरा समझ नहीं आया कि वो ऐसा क्‍यों कर रहे हैं. फिर पाकिस्‍तानी दिग्‍गज ने ही साफ किया कि ऐसा उन्‍होंने कुछ ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए किया.

वसीम अकरम ने कहा कि मुझे लगता है कि पिछले साल स्विमिंग करते हुए का मैंने अपना एक वीडियो पोस्‍ट किया था, लेकिन कुछ बड़े लोगों ने मुझे ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों ने कहा कि बिना कमीज के नहाते हुए आपको शर्म नहीं आती. अकरम ने कहा कि अब आप खुश हो? मैं थ्री पीस सूट पहनकर स्विमिंग कर रहा हूं.

क्‍या आप जानते हैं LED स्‍टंप्‍स की कीमत? जिसे हार्दिक पंड्या ने एक थ्रो से तोड़ दिया

GT vs RR: हार्दिक पंड्या का ‘विकेट तोड़’ रन आउट, 144 किमी की रफ्तार से थ्रो फेंक संजू सैमसन का किया शिकार, Video

वसीम अकरम के इस वीडियो पर पूर्व भारतीय ऑलराउंडर सुरेश रैना भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उन्‍होंने मजेदार कमेंट किया. अकरम ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही लिखा कि गरीब की हाय और बेवकूफ की राय कभी नहीं लेनी चाहिए. वसीम अकरम अक्‍सर सोशल मीडिया पर सोशल मैसेज देते हुए वीडियो शेयर करते रहते हैं. दो सप्‍ताह पहले उन्‍होंने अपनी पत्‍नी का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो गेंदबाजी करती हुई नजर आ रही थीं.

Tags: IPL, IPL 2022, Suresh raina, Wasim Akram



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.