August 12, 2022
VIDEO: मिलियन डॉलर का डांस देखने के लिए हो जाइए तैयार? मैच से पहले KKR के 2 खिलाड़ियों ने जमकर लगाए ठुमके

[ad_1]

नई दिल्ली. श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता नाइटराइडर्स टीम ने आईपीएल 2022 में धमाकेदार आगाज किया है. केकेआर ने मौजूदा आईपीएल (IPL) में अपने शुरुआती 4 में से 3 मैच जीतकर 6 अंकों के साथ बेहतर नेट रनरेट के आधार पर अंक तालिका में शीर्ष स्थान बरकरार रखा है. कोलकाता अपने पांचवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भिड़ रही है. इस मुकाबले से पहले केकेआर के दो खिलाड़ी ट्रेनिंग सेशन के दौरान जिम के अंदर जबरदस्त डांस मूव्स दिखाते हुए नजर आए.

कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में केकेआर के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) और कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के ट्रेनिंग सेशन के दौरान जिम में जमकर डांस करते हुए देखे जा सकते हैं. बैकग्राउंड में इंग्लिश गाना बज रहा है जिसपर पहले से श्रेयस अय्यर डांस के मूव्स करते हुए झूम रहे हैं. थोड़ी देर बाद रसेल भी इस डांस में शामिल हो जाते हैं. केकेआर ने इस वीडियो का कैप्शन लिखा, ‘ ‘एक मिलियन डॉलर का डांस देखने के लिए हो जाइए तैयार.’

यह भी पढ़ें:IPL 2022 में भारतीय गेंदबाजों की धूम, टॉप-6 में ये दिग्गज सबसे आगे, यहां देखें पूरी लिस्ट

आईपीएल में लगातार क्यों हार रही है मुंबई इंडियंस? पूर्व दिग्गज ने बताई वजह

कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम आईपीएल के 15वें सीजन में मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर जीत से खाता खोला था. इसके बाद केकेआर ने पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस को मात दी. केकेआर ने अपने पिछले मैच में मुंबई को पैट कमिंस की धमाकेदार पारी के दम पर रोमांचक मुकाबले में मात दी थी. कमिंस ने 14 गेंदों पर अर्धशतक जड़ा था. उन्होंने केएल राहुल की आईपीएल की सबसे तेज फिफ्फी की बराबरी की थी.

उमेश यादव ने गेंदबाजी में छोड़ी छाप 

केकेआर की ओर से गेंदबाजी में तेज गेंदबाज इस समय बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं. मौजूदा सीजन में उमेश सर्वाधिक विकेट झटकने के मामले में टॉप पर हैं. बल्लेबाजी में अजिंक्य रहाणे, श्रेयस, सैम बिलिंग्स और नितीश राणा से उम्मीदें हैं. आंद्रे रसेल, सुनील नारायण और पैट कमिंस के रूप में टीम के पास तीन बेहतरीन ऑलराउंडर हैं.

Tags: Andre Russell, Delhi Capitals, IPL, IPL 2022, Kolkata Knight Riders, Shreyas iyer



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.