August 12, 2022
VIDEO: रवींद्र जडेजा को आया गुस्सा...अपने ही खिलाड़ी को दिखाई आंख, टोपी उतारी और फिर...

[ad_1]

नई दिल्ली. रवींद्र जडेजा की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स को आईपीएल में पांचवीं हार झेलने पर मजबूर होना पड़ा है. गुजरात टाइटंस ने सुपरकिंग्स को आईपीएल के 29वें मुकाबले में 3 विकेट से हरा दिया. मौजूदा चैंपियन चेन्नई के खिलाफ इस मुकाबले में डेविड मिलर ने नाबाद 94 रन की पारी खेली. मिलर को आउट करने का सीएसके के पास मौका था, लेकिन उसने गंवा दिया. सीएसके को यही गलती उसपर भारी पड़ गई. चेन्नई के शिवम दुबे की एक गलती का खामियाजा पूरी टीम को उठाना पड़ा. शिवम की इस गलती को देखकर जडेजा भी आपा खोते नजर आए.

दरअसल, गुजरात टाइटंस की पारी का 17वां ओवर ड्वेन ब्रावो लेकर आए. स्ट्राइक पर थे दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर (David Miller) . ब्रावो ने अपने इस ओवर की शुरुआती दो गेंदों पर दो रन दिए. उन्होंने तीसरी गेंद धीमी डाली. मिलर ने इस गेंद को पुल करने की कोशिश की लेकिन गेंद मिडविकेट की ओर चली गई. वह काफी देर तक हवा में रही. ऐसे में शिवम दुबे (Shivam Dube) के पास डिप से आकर गेंद को लपकने का अच्छा मौका था. हालांकि दुबे कुछ दूर दौड़े जरूर लेकिन गेंद के पास आकर रूक गए. उन्होंने गेंद को लपकने के बजाय उसे गिरने का इंतजार किया. फिर क्या था? यह देखकर ब्रावो के साथ साथ कॉमेंटेटर और जडेजा (Ravindra Jadeja) भी हैरान रह गए.

यह भी पढ़ें:शेफाली वर्मा का अर्धशतक हरमनप्रीत कौर की पारी पर पड़ा भारी, हरियाणा ने T20 में पंजाब को दी मात

LSG v RCB Match Preview: लखनऊ और बैंगलोर के बीच वर्चस्व की लड़ाई में राहुल और दिनेश कार्तिक पर होगी नजरें

रवींद्र जडेजा इसे देखकर आग बबूला हो उठे. उन्होंने सिर से अपनी टोपी उतारी और गुस्से में उसे पटकने जा रहे थे, लेकिन अचानक खुद पर काबू पाते हुए वह रूक गए. जडेजा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जडेजा को पता था कि यदि उस समय मिलर आउट हो जाते तो परिणाम कुछ और हो सकता था. उस समय गुजरात को जीत के लिए 24 गेंदों पर 52 रनों की जरूरत थी.

सीएसके अंक तालिका में नौवें नंबर पर 

इस हार से चेन्नई सुपरकिंग्स टीम दो अंकों के साथ अंक तालिका में नौंवे पायदान पर खिसक गई है. चेन्नई की ओर से ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ ने 48 गेंदों पर 73 रनों की पारी खेली, जिसके दम पर सीएसके 20 ओवर में 5 विकेट पर 169 रन बनाने में सफल रहा. गुजरात की ओर से अल्जारी जोसफ ने सबसे ज्यादा दो विकेट चटकाए.

Tags: Chennai super kings, Csk, David Miller, Gujarat Titans, IPL, IPL 2022, Ravindra jadeja, Shivam Dube



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.