August 17, 2022
VIDEO: राहुल त्रिपाठी ने हवा में डाइव लगाकर एक हाथ से लपका शानदार कैच, शुभमन गिल भारी मन से लौटे पवेलियन

[ad_1]

नई दिल्ली. सनराइजर्स हैदराबाद टीम के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने आईपीएल (IPL) के इक्कीसवें मैच में गुजरात टाइटंस (SRH v GT) के खिलाफ शानदार कैच लपककर खूब वाहवाही बटोरी. त्रिपाठी के इस कैच का वीडियो इस समय सोशल मीडिय पर जमकर वायरल हो रहा है. उन्होंने अपनी बायीं ओर हवा में डाइव लगाकर एक हाथ से शुभमन गिल का कैच लपका. गिल 9 गेंदों पर 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

गुजरात टाइटंस की पारी के तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने भुवनेश्वर की गेंद को एक्स्ट्रा कवर की ओर खेला, जहां पहले से राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) फिल्डिंग कर रहे थे. त्रिपाठी ने बिना समय गंवाए हवा में डाइव लगाते हुए बाएं हाथ से उस कैच को लपक लिया. कुछ समय के लिए उन्हें भी विश्वास नहीं हुआ कि उन्होंने कैच ले लिया है. गिल भी विश्वास नहीं कर पाए. आखिरकार भारी मन से गिल को क्रीज छोड़ना पड़ा. गिल के इस कैच को कई लोग पक्षी से तुलना कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:पिता चलाते हैं सैलून की दुकान, बेटे ने IPL में किया कमाल, ऐसी है राजस्थान रॉयल्स की नई पेस सनसनी की कहानी

भुवनेश्वर ने पहले ओवर में ही लुटाए 17 रन 

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर हार्दिक पंडया की अगुआई वाली गुजरात टाइटंस को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. सनराइजर्स की ओर से गेंदबाजी की शुरुआत भुवनेश्वर कुमार ने की. भुवी ने अपने पहले ही ओवर में कुल 17 रन लुटा दिए. हालांकि अपने दूसरे ओवर में भुवी ने शानदार वापसी की और 6 रन देकर एक विकेट निकाला. इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस जीत का चौका लगाने के इरादे से उतरी है.

हैदराबाद ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड

सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मैच में अपने पहले ओवर में 17 रन लुटाए. मौजूदा सीजन में यह किसी भी टीम की ओर से पहले ओवर में ज्यादा रन खर्च करने का रिकॉर्ड है. इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ पहले ओवर में 14 वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 12 रन लुटाए थे.

Tags: Gujarat Titans, IPL, IPL 2022, Rahul Tripathi, Shubman gill, Sunrisers Hyderabad



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.