August 12, 2022
VIDEO: शमी पर LIVE मैच में क्यों आग बबूला हुए हार्दिक पंडया? लोगों ने गुजरात टाइटंस के कप्तान को सुनाई खरी खरी

[ad_1]

नई दिल्ली. हार्दिक पंडया की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस को आईपीएल (IPL) के 15वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH vs GT)  ने पहली हार को मजबूर कर दिया. केन विलियमसन की अगुआई वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात को 8 विकेट से हराकर मौजूदा सीजन में अपनी दूसरी जीत दर्ज की. इस मुकाबले में हार्दिक पंडया दो कारणों से सुर्खियों में रहे. पहली वजह यह थी कि उन्होंने आईपीएल के इतिहास में अपना सबसे धीमा अर्धशतक लगाया. दूसरी ओर फील्डिंग के दौरान वह टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर आग बबूला होते हुए दिखाई दिए. हार्दिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के तेरहवां ओवर गुजरात की ओर से हार्दिक पंडया डालने आए. हार्दिक के ओवर की दूसरी और तीसरी गेंदों पर केन विलियमसन ने छक्का  जड़ दिया. इसके बाद पंडया काफी हताश दिखाई दिए. इस ओवर की आखिरी गेंद पर राहुल त्रिपाठी ने डीप मिडविकेट की ओर से हवाई शॉट खेला, जिस ओर शमी फील्डिंग कर रहे थे. गेंद काफी देर तक हवा में रहने के बाद पेसर शमी के आगे गिरी. इस दौरान शमी ने कैच करने का प्रयास नहीं किया. यह देखकर हार्दिक पंडया तिलमिला उठे और गुस्सा दिखाते हुए शमी को कुछ अपशब्द भी कहे, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें:दीपक चाहर IPL 2022 से बाहर! गेंदबाज की एक और चोट ने दिया चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को बड़ा झटका

IPL 2022: ब्रिटिश कमेंटेटर से बोले सुनील गावस्कर,’अपनी सरकार से कहो हमारा कोहिनूर वापस दें’

लोगों को हार्दिक का यह व्यवहार अच्छा नहीं लगा. यूजर्स का कहना है कि पंडया को अनुभवी शमी से इस तरह का बर्ताव कतई नहीं करनी चाहिए. सोशल मीडिया पर लोग हार्दिक को काफी भला बुरा कह रहे हैं.

mohammed shami, hardik pandya, ipl 2022, ipl, indian premier league, hardik pandya loses cool on shami, hardik pandya angry on shami, hardik pandya on shami, all rounder hardik pandya, gujarat captain hardik pandya, pacer mohammed shami, fast bowler mohmmed shami, hardik pandya viral video, hardik pandya angry video viral, ऑलराउंडर हार्दिक पंडया, गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंडया, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी

मैच की बात करें तो, गुजरात की ओर से रखे गए 163 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने 5 गेंद बाकी रहते 2 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाकर धमाकेदार जीत दर्ज कर ली. गुजरात की चार मैचों में यह पहली हार है जबकि हैदराबाद की चार मैचों में यह दूसरी जीत है. केन विलियमसन को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

Tags: Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL, IPL 2022, Mohammed Shami, Sunrisers Hyderabad



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.